Homeशाहजहांपुरशाहजहांपुर में बड़ा हादसा, गर्रा नदी के पुल से नीचे गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली,...

शाहजहांपुर में बड़ा हादसा, गर्रा नदी के पुल से नीचे गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, 13 लोगों की मौत, कई घायल

spot_img
spot_img

यूपी के शाहजहांपुर में बड़ा हादसा हुआ है। तिलहर थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर ट्रैक्टर ट्रॉली गर्रा नदी के पुल से नीचे गिर गई। बताया जा रहा है ट्रॉली में महिलाओं बच्चों समेत करीब 40 लोग सवार थे। इस दर्दनाक हादसे में 13 लोगों को मौत हो गई है।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घायलों को अस्पताल में भिजवाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार ये सभी लोग गर्रा नदी से जल भरने आए थे। 

मिली जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर के तिलहर थाना क्षेत्र के गांव बिरसिंहपुर गांव के रहने वाले आकाश तिवारी के यहां कथा का आयोजन हो रहा है। गांव के लोग शनिवार की सुबह ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर गर्रा नदी जल लेने गए थे।

जल भरने से पहले ड्राईवर ट्रैक्टर-ट्रॉली गर्रा नदी के पुल पर मोड़ रहा था। बैक करते समय ट्रॉली पुल से नीचे उतर गई और देखते ही देखते ट्रॉली ट्रैक्टर समेत पुल से नीचे जा गिरी। घटना के वक्त ट्रॉली में महिलाएं, बच्चे समेत लगभग 40 लोग सवार थे। हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।

लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ट्रॉली को सीधा किया। ट्रॉली के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला गया और अस्पताल भिजवाया। बताया जा रहा है इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है। कई लोग घायल हैं। इन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। 

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें