Home खेल जगत IND vs SA T20 World Cup: भारत-साउथ अफ्रीका T20 वर्ल्ड कप मैच को...

IND vs SA T20 World Cup: भारत-साउथ अफ्रीका T20 वर्ल्ड कप मैच को फ्री में कैसे देखें?

इंडिया और साऊथ अफ्रीका के बीच आज T20 वर्ल्ड कप का मुकाबला होने जा रहा है। इंडिया इस मैच को जीतकर सेमीफाइनल में जगह पक्की करने की तैयारी के साथ उतरेगा। वहीं, दक्षिण अफ्रीकी टीम भी इसी कोशिश में अपनी रणनीति के साथ उतरेगी। T20 वर्ल्ड कप का मुकाबला पर्थ में खेला जाना है।

यह मैच इसलिए भी खास है क्योंकि jo टीम जीतेगी वह ग्रुप 2 टेबल में सबसे टॉप पर पहुंच जाएगी। वही भारत ने हाल ही में पाकिस्तान और नीदरलैंड हराया था। इसीलिए टीम इंडिया का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है। 

साउथ अफ्रीका की टीम भी कम आत्मविश्वास में नहीं है क्योंकि साउथ अफ्रीका ने T20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश पर 104 रनों से जीत हासिल की थी। इसलिए टीम कॉन्फिडेंट होगी। ऐसे में मुकाबला जोरदार होगा। इसलिए टीम इंडिया को ओवरकॉन्फिडेंस नहीं बल्कि बहुत संभलकर खेलना होगा। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज का टी20 मैच पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच 4.30 बजे से शुरू होगा। टॉस 4 बजे किया जाएगा।

IND vs SA T20 वर्ल्ड कप का टीवी प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर किया जाएगा। इसके अलावा आप मैच को इंटरनेट के माध्यम से भी देख सकते हैं। आप इस मैच का लाइव स्ट्रीम Disney Plus Hotstar पर भी देख सकते हैं। लेकिन यहां पर आपको डिज्नी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। 

भारत-साउथ अफ्रीका टी20 वर्ल्ड कप मैच को फ्री में कैसे देखें?

अगर आपके पास जियो नेटवर्क है तो My Jio App पर भी इस मैच को देखा जा सकता है। ऐप में लाइव टीवी चैनल पर जाकर स्टार स्पोर्ट्स पर जाकर आप इसे देख सकते हैं। इसी तरह Airtel के कस्टमर्स Airtel Xtream App पर जाकर लाइव टीवी चैनल के माध्यम से स्टार स्पोर्ट्स पर मैच का मजा ले सकते हैं।

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...