Homeउत्तर प्रदेशहरदोई की 20 वर्षीय निष्ठा की लखनऊ में गोली मारकर हत्या, पुलिस...

हरदोई की 20 वर्षीय निष्ठा की लखनऊ में गोली मारकर हत्या, पुलिस ने दोस्त को किया गिरफ्तार

spot_img

हरदोई. हरदोई के कोतवाली शहर के आलू थोक उत्तरी की रहने वाली 20 वर्षीय निष्ठा की लखनऊ में गोली मारकर हत्या कर दी गई. निष्ठा BBD यूनिवर्सिटी से बीकॉम ऑनर्स की पढ़ाई कर रही थी. बताया जा रहा है कि बुधवार की देर रात एक पार्टी के दौरान उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

कोतवाली शहर के आलू थोक उत्तरी निवासी संतोष तिवारी कन्नौज जनपद के छिबरामऊ में यूपी सहकारी ग्राम विकास बैंक के सीनियर मैनेजर के तौर पर तैनात हैं. निष्ठा अपने भाई से बड़ी थी. संतोष तिवारी के घर में इस वक्त सन्नाटा पसरा हुआ है.

बताया गया कि घटना की सूचना मिलने के बाद संतोष तिवारी अपनी पत्नी के साथ लखनऊ निकल गए थे, इसके बाद अब कानूनी प्रक्रियाओं से गुजरने के बाद मृतका के शव को हरदोई लाया जाएगा. जानकारी करने पर पता चला कि अभी 16 या 17 तारीख को ही निष्ठा अपने घर से लखनऊ गई थी जहां लखनऊ में चिनहट के दयाल रेजीडेंसी अपार्टमेंट के फ्लैट में बुधवार आधी रात पार्टी हुई. इसी दौरान संदिग्ध हालात में गोली चली.

गोली निष्ठा को लगी जिसके बाद गंभीर हालत में निष्ठा को उसके दोस्त लोहिया अस्पताल ले गए. पुलिस ने बताया कि लोहिया अस्पताल में छात्रा और उसके परिवार के बारे में लिखा-पढ़ी कराकर दोस्त भाग लिए. डॉक्टरों ने निष्ठा को मृत घोषित कर दिया. तड़के साढ़े तीन बजे हॉस्पिटल स्टॉफ ने पुलिस को सूचना दी.

घटना की जानकारी पर हरदोई से पहुंचे पिता ने चिनहट थाने में दोस्त आदित्य पाठक पर हत्या का आरोप लगाते मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी आदित्य को गिरफ्तार कर लिया है.

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें