Homeउत्तर प्रदेशदरिंदगी : महिला के साथ 2 लोगों ने किया सामुहिक दुष्कर्म, तीसरे ने...

दरिंदगी : महिला के साथ 2 लोगों ने किया सामुहिक दुष्कर्म, तीसरे ने प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल

spot_img

बांदा: जिले में एक महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घिनौनी घटना सामने आई है, जिसमें उसके साथ हैवानियत और दरिंदगी सभी सीमाओं को पार कर दिया गया। दुष्कर्म पीड़िता ने दो युवकों पर दुष्कर्म और एक युवक पर उसके प्राइवेट पार्ट में बोतल डालने का आरोप लगाया है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

सामुहिक दुष्कर्म की यह घटना देहात कोतवाली क्षेत्र के गुरेह गांव के पास शनिवार को देर रात हुई। सूचना मिलना पर एएसपी और सीओ मौके पर पहुंचे। महिला से उक्त घटना की जानकारी ली। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति के साथ वह ससुराल जा रही थी।

साथ में ही दूसरी बाइक पर तीन अन्य पड़ोसी युवक भी थे। तभी तीन युवकों में दो ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वहीं, तीसरे युवक ने भी जबरदस्ती करने की कोशिश की उसका विरोध करने पर उसने प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डाल दी। साथ ही मारा भी है।

इसके बाद आरोपी उसे बेसुध अवस्था मे छोड़कर भाग गए। इस घटना के समय पति मौके पर नहीं था। उसने घटना की सूचना घरवालों को दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सामूहिक दुष्कर्म की सूचना पर अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र व सीओ अम्बुजा त्रिवेदी भी मौके पर पहुंचे।

सामुहिक दुष्कर्म: महिला और उसकी मां के बयानों में कुछ फर्क: एसपी

दोनों अधिकारियों ने महिला से घटना के बारे में पूछताछ की। महिला को अपने साथ कोतवाली देहात ले आए और एफआईआर और बयान लिए। एसपी अभिनंदन ने बताया कि महिला की मां के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं। महिला और उसकी मां के बयानों में कुछ फर्क है। घटना की जांच की जा रही है। फिर भी अपर एसपी से जांच कर रिपोर्ट मांगी है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें