Home उत्तर प्रदेश मुलायम सिंह यादव का पार्थिव शरीर सैफई पहुंचा, मुख्यमंत्री योगी ने दी...

मुलायम सिंह यादव का पार्थिव शरीर सैफई पहुंचा, मुख्यमंत्री योगी ने दी श्रद्धांजलि

समाजवादी पार्टी के सरंक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का आज सोमवार को 82 साल की उम्र में निधन हो गया. मुलायम सिंह यादव को ब्लड प्रेशर की समस्या और सांस लेने में तकलीफ के चलते 2 अक्टूबर को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी तबीयत में कोई सुधर नहीं हो रहा था. मुलायम सिंह के पार्थिव शरीर को अस्पताल से सैफई ले जाया जा रहा है. कल दोपहर 3 बजे सैफई में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलायम सिंह यादव को दी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सैफई पहुंचकर मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी है. नेता जी के पार्थिव शरीर के सैफई आने से पहले ही मुख्यमंत्री योगी मौके पर पहुंच गए थे. जो तस्वीर सामने आई है, उसमें अखिलेश यादव और दूसरे नेता भी साथ खड़े हैं.

मुलायम सिंह यादव का पार्थिव शरीर सैफई पहुँचने के बाद उनके अंतिम दर्शन के लिए मौके पर जनसैलाब देखने को मिल रहा है. हर कोई नेताजी को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करना चाहता है. मंगलवार दोपहर 3 बजे मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

मुलायम सिंह यादव के निधन पर बिहार में एक दिन का राजकीय शोक

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन पर बिहार सरकार ने एक दिन का राजकीय शोक घोषित किया. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल सैफई आने वाले हैं. वे भी कल नेताजी के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे. कई दूसरे बड़े नेता भी कल मुलायम को श्रद्धांजलि अर्पित करने सैफई आएंगे.

शिवपाल बोले- इस सत्य को स्वीकार पाना कठिन

शिवपाल सिंह यादव ने ट्विट कर कहा “मेरे अग्रज, हम सभी के ऊर्जा के स्रोत और अभिभावक आदरणीय नेता जी अब हमारे बीच नहीं हैं। इस सत्य को स्वीकार कर पाना कठिन है। आप हमारी स्मृतियों व विचारों में सदैव जीवित रहेंगे।”

शरद यादव ने कहा “मै निःशब्द हूँ मेरे बड़े भाई “नेता जी” के निधन पर मुझे आघात लगा है। मेरा आधा जीवन उनके साथ बीता है। मैं जो कुछ भी आज हूं इसमें मुलायम सिंह जी का बहुत योगदान रहा है। मैं हृदय की गहराइयों से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।”

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...