होमहरदोईHardoi: शराबी पर पत्नी समेत माँ और बहन ने 30 सेकंड में...

Hardoi: शराबी पर पत्नी समेत माँ और बहन ने 30 सेकंड में बरसाए 15 डंडे

spot_img

हरदोई. यूपी के हरदोई में एक शराबी को घरवालों को परेशान करना महंगा पड़ गया. शराबी की पत्नी, मां और बहन तीनो ने मिलकर डंडों से पिटाई कर दी. तीनों ने मिलकर शराबी शख्स को चंद सेकंडों में दर्जन भर से ज्यादा डंडे मारे. शराबी के पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर जांच के आदेश दिए हैं.

कछौना थाना क्षेत्र के अमित अवस्थी बालामऊ में किराए पर रहकर एक निजी दुकान पर नौकरी करता है. अमित की शराब की लत से पूरा परिवार परेशान रहता है. नौकरी से मिलने वाले पैसों से वो शराब पीकर आए दिन घर पर आकर बवाल करता है.

शुक्रवार को भी अमित शराब पीकर घर पहुंचा और बवाल करने लगा. शराबी पति की हरकतों से परेशान पत्नी शिखा ने अपनी सास और ननद के साथ मिलकर अमित की डंडों से जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान आस-पास के राहगीर व दुकानदार तमाशबीन बन कर नजारा देखते रहे.

आसपास के लोगों का कहना है कि यह तो आये दिन पत्नी और घरवालों से पिटता रहता है. कई बार परिवार के लोगों ने थाने में भी बन्द कराया है, लेकिन अमित में कोई सुधार नही हुआ.

शराबी की पिटाई के विडियो की जांच में जुटी पुलिस

सीओ बघौली विकास कुमार जायसवाल ने बताया कि एक युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है. इस विडियो में तीन महिलाएं युवक की डंडों से पिटाई कर रही हैं. पिटाई करने वाली महिलाएं उसकी पत्नी, मां और बहन बताई जा रही हैं. उन्होंने बताया शराब के नशे में हंगामा करने पर परिजनों द्वारा पिटाई की बात सामने आई है. मामले की जांच की जा रही है.

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें