Homeहरदोईशराब पीकर 2 शोहदों ने छात्राओं के साथ की छेड़छाड़, एक मनचले...

शराब पीकर 2 शोहदों ने छात्राओं के साथ की छेड़छाड़, एक मनचले की जमकर हुई पिटाई

spot_img
spot_img

हरदोई: जिले के एक सरकारी शिक्षण संस्थान में शराब पीकर घुसे दो शोहदों का छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा शोहदों ने छात्राओं की फोटो खींचने की कोशिश की। मौके पर मौजूद शिक्षकों और छात्रों ने दोनों को पकड़ लिया फिर उनकी जमकर पिटाई की।

इस दौरान एक युवक चकमा देकर मौके से भाग निकला। जबकि दूसरे शोहदे को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। भागे मनचले की तलाश की जा रही है। वहीं पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

हरदोई जिले के जिला एवं प्रशिक्षण संस्थान में डीएलएड के छात्र-छात्राएं प्रशिक्षण ले रहे हैं। बताया जा रहा है कि छात्र-छात्राओं की जैसे ही छुट्टी हुई कि डाइट के अंदर दो शोहदे शराब पीकर घुस गए। उन्होंने सरेआम बिना किसी डर के छात्राओं के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।

शोहदे यही नहीं रुके वह छात्राओं के जबरदस्ती फोटो भी अपने मोबाइल से खींचने लगे। इस दौरान छात्रों ने स्टाफ से शिकायत की जिसके बाद स्टाफ और छात्रों ने छेड़छाड़ कर रहे दोनों युवकों को मौके पर ही पकड़ लिया और उसके बाद उनकी जमकर खातिरदारी की। पिटाई के दौरान एक मनचला मौका पाकर भाग निकला। जबकि दूसरे को भीड़ ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि जिला प्रशिक्षण संस्थान में दो युवक शराब पीकर छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। उनकी जबरदस्ती फोटो ले रहे थे, उनमे से एक युवक को पकड़ा गया है, वहीं एक फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें