होमबरेलीशादी का झांसा देकर 3 साल तक दुष्कर्म करता रहा सिपाही, एसएसपी...

शादी का झांसा देकर 3 साल तक दुष्कर्म करता रहा सिपाही, एसएसपी ने किया सस्पेंड

बरेली। शादी करने का झांसा देकर एक सिपाही शाहनवाज ने एक युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद शादी से मना कर दिया। सिपाही पर रिपोर्ट दर्ज कर एसएसपी ने उसे सस्पेंड कर दिया है। साथ ही उसके खिलाफ विभागीय जांच भी कराई जा रही है।

एसएसपी के आदेश पर दर्ज हुई दुष्कर्म की FIR

युवती ने सिपाही शाहनवाज के खिलाफ एसएसपी सुशील चंद्रभान घुले से शिकायत की थी। युवती ने आरोप लगाया है कि सिपाही से करीब तीन साल पहले वह मिली थी उसके बाद ही उससे परिचय हुआ।

युवती ने आरोप लगाया कि इसके बाद सिपाही ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब भी वह शादी की बात करती सिपाही टाल जाता था और लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

साल भर पहले शाहनवाज ने दूसरी लड़की से शादी भी कर ली। जब वह उसके घर गई तो उसे भगा दिया गया। एसएसपी के आदेश पर इस मामले में मंगलवार को थाना सुभाषनगर में सिपाही शाहनवाज के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

रेप की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद सिपाही शाहनवाज के बारे में जब पता किया गया तो मालूम हुआ कि वह कई दिनों से थाने से गैरहाजिर है। इस पर एसएसपी सुशील घुले ने उसे सस्पेंड कर दिया है। साथ ही उसके खिलाफ विभागीय जांच के निर्देश दिए गए हैं.

खुशखबरी: 450 रुपये में मिलेगा गैस सिलेंडर, नए साल पर होगी शुरुआत

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें