होमदेशखुशखबरी: 450 रुपये में मिलेगा गैस सिलेंडर, नए साल पर होगी शुरुआत

खुशखबरी: 450 रुपये में मिलेगा गैस सिलेंडर, नए साल पर होगी शुरुआत

450 रुपये में गैस सिलेंडर 1 जनवरी से मिलने लगेगा यह बात राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कही। उन्होंने कहा कि उज्ज्वला योजना की महिलाओं को रसोई गैस पर सब्सिडी मिलेगी।

मुख्यमंत्री भजन लाल ने विकसित संकल्प भारत यात्र को सम्बोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी जो कहते हैं वही करते हैं। वही करते हैं जो कहते हैं। लखपति दीदी योजना पर मुख्यमंत्री ने कहा प्रधानमंत्री मोदी कम से कम 2 करोड़ बहनों को लखपति देखना चाहते हैं.

मुख्यमंत्री भजन लाल ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा में आकर हमारी योजनाओ की क्रियान्वयन कितना हुआ। इसका मूल्यांकन भी करना है। मुख्यमंत्री ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की अंत्योदय योजना का उदाहरण। दिया.

सीएम भजन लाल ने कहा कि गांव में बैठा अंतिम पंक्ति में बैठा आदमी किसी भी कीमत पर न छूटे। उन्होंने कहा कि गांव में के बुजुर्ग बीमार लोगो का भी ध्यान रखेंगे।

450 रुपये में गैस सिलेंडर देने का किया था वादा

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव में 450 रुपये में गैस सिलेंडर देने का वादा किया था। मुख्यमंत्री ने घोषणा के अनुसार वादे को पूरा करने की घोषणा की है।

आपको यह भी बता दें हाल ही में संसद में पूछे गए एक सवाल के जवाब में में केंद्र सरकार ने साफ कहा कि उन्होंने चुनाव में 450 रुपये का गैस सिलेंडर का कोई वादा नहीं किया है। इसको लेकर कंफ्यूजन हो गया था। मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद कंफ्यूजन दूर हो गया है। सभी पात्र लोगों को एक जनवरी से 450 रुपये में गैस सिलेंडर मिलने शुरू हो जाएंगे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें