Homeदेशभीषण सड़क हादसे में एक ही गांव के 5 लोगों की मौत,...

भीषण सड़क हादसे में एक ही गांव के 5 लोगों की मौत, नए साल की ख़ुशी मातम में बदली

जब लोग नए साल की खुशियाँ मना रहे थे, तभी राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक भीषण सड़क हादसे में एक ही गांव के पांच लोगों की जान चली गई। और पूरे गाँव में खुशियाँ मातम में बदल गयी.

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मेगा हाइवे पर शनिवार रात कार और ट्राले की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। इस भीषण सड़क हादसे के बाद मिली सूचना पर पल्लू पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद में पुलिस ने घायलों को पल्लू अस्पताल पहुंचाया। वहां दो घायलों ने भी दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है एक घायल को गंभीर हालत में पल्लू सीएचसी ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि रात करीब सवा ग्यारह बजे पल्लू से सरदारशहर की तरफ जा रहे ईंटों से भरे ट्रोले की सामने से आ रही कार से टक्कर हो गई इस भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक एक ही गाँव के थे. एक घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इस हादसे के बाद मौके से ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। हादसे के शिकार हुए सभी लोग देर रात को अपनी कार से पल्लू से वापस अपने गांव लौट रहे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें