Home हरदोई Hardoi News: अर्द्ध नग्नावस्था में मिला युवती का शव, हत्‍या की आशंका

Hardoi News: अर्द्ध नग्नावस्था में मिला युवती का शव, हत्‍या की आशंका

हरदोई: टड़ियावां थाना क्षेत्र में गन्ने के खेत में एक युवती का शव अर्द्ध नग्नावस्था में क्षत-विक्षत पड़ा मिला। क्षेत्रवासियों को जैसे ही इस शव की जानकारी हुई, जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के कपड़ों से पहचान करने की शुरू कर दी है। युवती के शव को देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

गोपामऊ कस्बे के राशिद खां के बटाईदार ने खेत में गन्ने की फसल की है। बाते जाता है शनिवार सुबह बटाईदार खेत पर फसल देखने के लिए गया था। खेत के अंदर देखा तो एक युवती का शव क्षत-विक्षत पड़ा हुआ था शव को देखकर वह घबरा गया। बटाईदार ने ग्रामीणों व पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुल‍िस हत्‍या की आशंका जता रही है।

कोतवाल नित्यानंद सिंह मौके पर पहुंचे और युवती के शव की पहचान का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण शव को नहीं पहचान सके। मिली सूचना पर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी, एएसपी पश्चिमी दुर्गेश सिंह, सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी भी मौके पर पहुंचे। 

एसपी ने बताया कि युवती की उम्र लगभग 20 वर्ष के आसपास लग रही है। शव की हलात देख तीन-चार दिन पुराना है। जंगली जानवरों ने शव को खाया है, जिस कारण शव क्षत विक्षत हो गया है। युवती ने हरे रंग का कुर्ता, दुपट्टा और ओरेंज रंग की पैजामी पहनी हुई है। शव की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

- Advertisement -
ezgif.com gif maker 41

लेटेस्ट

पत्नी और 4 माह की मासूम बच्ची की कुल्हाड़ी से काटकर ली जान, उसके बाद खुद फांसी पर लटका

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले के बारासगवर थाना क्षेत्र के मजरा रूदी खेड़ा में पारिवारिक कलह में युवक ने पत्नी और...

निवर्तमान पालिका अध्यक्ष समेत 4 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

पिहानी/हरदोई: अदालत के आदेश के पुलिस ने तीन महीने बाद निवर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष समेत 4 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की...

 लखनऊ, हरदोई समेत आज प्रदेश भर में ओलावृष्टि-बारिश की प्रबल संभावना, इन जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी

पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने की वजह से और राजस्थान के निकट चक्रवातीय दबाव क्षेत्र होने के चलते उत्तर प्रदेश में सोमवार को...

बैठक में अधिकारियों की अनुपस्थिति पर सीडीओ सौम्या गुरुरानी ने जताई कड़ी नाराजगी

हरदोई: आज कलेक्ट्रेट सभागार में सीडीओ सौम्या गुरुरानी की अध्यक्षता में जिला वृक्षारोपण समिति एवं जिला पर्यावरण समिति की बैठक हुई।