Home हरदोई Hardoi News: 2022 की विदाई और नए साल के आगमन पर पुलिस...

Hardoi News: 2022 की विदाई और नए साल के आगमन पर पुलिस अधीक्षक ने किया मॉकड्रिल, परखी व्यवस्थाएं

हरदोई: जिले में आज 2022 की विदाई और नए साल के आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है। पुलिस अधीक्षक ने आज नए साल के आगमन व वर्ष के अंतिम दिन में एक मॉकड्रिल का आयोजन कर सुरक्षा व्यवस्था व आपातकालीन सेवाओं के पहुँचने के समय की जांच परखा। पुलिस अधीक्षक ने खुद सड़क पर उतरकर व्यवस्था को परखा ओर मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

पुलिस अधीक्षक ने डायल 112, एम्बुलेंस व दमकल गाड़ी के quick रिस्पांस को परखा

एसपी राजेश द्विवेदी ने आज शहर के सिनेमा चौराहे पर आपातकालीन सेवाओं के पहुँचने के समय की परखने के लिए एक स्थानीय नागरिक से डायल 112, एम्बुलेंस व दमकल की गाड़ी को सूचना दिलाई। सूचना मिलते ही तीनो गाड़ी हरकत में आ गई और समय रहते बताये हुए स्थान पर पहुँच गई। और पुलिस अधीक्षक द्वारा ली गयी परीक्षा पास हो गयी.

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने कहा कि जिले में साल का विदाई और नए साल आगमन पर लोग पार्टी कर जश्न मनाया जाता हैं। इस दिन काफी लोग सड़क पर होते है ऐसे में कोई हादसा होता हैं तो आपातकालीन सेवाओं का क्विक टाइमिंग क्या रहता हैं इसको लेकर मॉकड्रिल किया गया था।

मॉकड्रिल में हमारी PRV की गाड़ी 5 मिनट 15 सेकण्ड में ,एम्बुलेंस 9 मिनट तो दमकल गाड़ी लगभग 11 मिनट के अंदर आ गई। इसी तरह हम आज और कल दोनों दिन तैयारी रखेंगे। शहर में आज शाम से 400 सौ पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी गई जो दो दिन तक देर रात सड़को पर पेट्रोलिंग करेंगी।

- Advertisement -
ezgif.com gif maker 41

लेटेस्ट

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, युवक की मौके पर ही हुई मौत

हरदोई: पिहानी मार्ग पर कुइयां-पुरेला गांव के बीच में ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं हादसे...

दोहरे हत्याकांड में 5 आरोपित गिरफ्तार, एक मुठभेड़ में घायल

Hardoi: मझिला में बुधवार को पूर्व प्रधान के पुत्र और प्रधान के भतीजे की सनसनीखेज हत्याकांड में पांच आरोपित शनिवार को पुलिस...

आशुलिपिक पद हेतु करे आवेदन, जाने कहाँ से मिलेंगे आवेदन पत्र

Hardoi: स्थाई लोक अदालत मे रिक्त आशुलिपिक के पद के लिए आवेदन माँगा गया है. सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण हरदोई मा0...

उत्तर प्रदेश विकास, उद्योग एवं रोजगार के क्षेत्र में नई ऊंचाई छू रहा हैः-जेपीएस राठौर

हरदोई/HDI Bharat: उत्तर प्रदेश सरकार के सुशासन, विकास एवं रोजगार के सफलता पूर्वक छः वर्ष पूर्ण होने पर स्थानीय रसखान प्रेक्षागृह में...