Home मनोरंजन आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन ने बताई शादी की फाइनल डेट

आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन ने बताई शादी की फाइनल डेट

HBN: बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों एक और सेलेब कपल की शादी को लेकर हचलच तेज हो गई है। अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट बीते कई दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कई हफ्तों से जारी शादी की अटकलों के बीच अब आखिरकार इन दोनों की शादी की तारीख सामने आ चुकी हैं। हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट के चाचा ने रणबीर और आलिया की शादी की फाइनल डेट का एलान कर दिया है।

बीते दिन हुए एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन भट्ट ने शादी की तारीख का खुलासा किया। हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए आलिया के पिता महेश भट्ट के सौतेले भाई रॉबिन ने बताया कि आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। आलिया की मेहंदी की रस्म 13 अप्रैल को होगी। शादी समारोह रणबीर सिंह के बांद्रा स्थित आरके हाउस में आयोजित किया जाएगा, जहां अभिनेता के माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर की भी शादी हुई थी।

वहीं, इस बारे में जब रणबीर कपूर की मां अभिनेत्री नीतू कपूर से पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया “भगवान जाने।” इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा था कि यह कपल 15 या फिर17 अप्रैल को सात फेरे लेगा। हालांकि, अब अभिनेत्री के चाचा की शादी की तारीख को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुए शादी की फाइनल तारीख बता दी है।

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया भट्ट ने साल 2017 में एक- दूसरे को डेट करना शुरू किया था। दोनों के इस रिश्ते की शुरुआत उनकी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से ही हुई। इसके बाद अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी में दोनों ने बतौर कपल शिरकत कर अपना रिलेशनशिप कंफर्म किया था। इसके अलावा अभिनेता रणबीर कपूर ने भी एक इंटरव्यू में स्वीकारा था कि वे दोनों डेटिंग कर रहे हैं। साल 2020 में, रणबीर ने कहा था कि उनकी शादी उसी साल हो जाती अगर कोरोना नहीं आया होता।

यह भी पढ़ें :
पुलिस एवं आबकारी विभाग समन्वय बनाकर कार्य करेंः-नितिन अग्रवाल
सौ लीटर से अधिक कच्ची शराब बरामद,2 गिरफ्तार
सैकड़ों बीघा फसल कब्जे में ली गई, शनिवार को होगी नीलामी

Most Popular

Auraiya: शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत के बाद बवाल, चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात, आज हुआ अंतिम संस्कार

औरैया: एक शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत के मामले में जिले में तनाव बना हुआ है। सोमवार रात हुए उपद्रव...

Taj Mahal: सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, कहा ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में व्यावसायिक गतिविधियां तुरंत रोकें

आगरा: सुप्रीम कोर्ट ने एक बहुत ही अहम आदेश दिया है कहा है ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में सभी व्यावसायिक...

 UP News: डीजीपी ने 31 अक्तूबर तक पुलिसकर्मियों की छुट्टियों पर लगाई रोक, यह है वजह!

उत्तर प्रदेश: भारत में त्योहारों का सीजन शुरू हो चूका है. आने वाले कुछ दिनों में दुर्गा पूजा, दशहरा, दीवाली और छठ...

हरदोई: आप लोग उसे छोड़ना मत प्लीज, हम उसके बिना जी नहीं सकते मर तो सकते है और सुसाइड नोट छोड़ झूल गई फंदे...

पिहानी/हरदोई: पिहानी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी धोखा ने देने आहत युवती ने कमरे में फंदा लगाकर फांसी लगाकर जान...