Home मनोरंजन फार्महाउस में ही सलमान खान की हत्या का था प्लान, लॉरेंस बिश्नोई...

फार्महाउस में ही सलमान खान की हत्या का था प्लान, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के प्लान का हुआ खुलासा

सलमान खान लंबे समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की रडार पर हैं इस वजह से सलमान की जान पर लगातार खतरा बना हुआ है. ये जानकर आप हैरान होंगे कि सलमान को अपना टारगेट बनाने की बिश्नोई गैंग ने एक बार नहीं बल्कि दो बार कोशिश की थी. गनीमत ये रही कि दोनों बार सलमान पर हमला करने की बिश्नोई गैंग की साजिश नाकाम हुई थी. इसका बात का खुलासा पंजाब पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया था.

सलमान खान को मारने की थी पूरी साजिश?

लॉरेंस बिश्नोई ने सिद्धू मूसेवाला हत्या से पहले सलमान खान को मारने का प्लान तैयार कर लिया था. इस प्लान का लीडर था गोल्डी बराड़ और कपिल पंडित मुंबई के पनवेल में कपिल पंडित,दीपक मुंडी, सन्तोष जाधव अपने शूटर्स के साथ एक किराए का कमरे में रुकने गए थे.

यह भी पढ़ें : लखीमपुर खीरी: दुष्कर्म के बाद दोनों बहनों की गला दबाकर हत्या की फिर पेड़ से लटकाए शव, मुख्य आरोपी छोटू, जुनैद, सुहेल समेत 6 गिरफ्तार

आपको बताते चले बॉलीवुड स्टार सलमान का पनवेल में फार्महाउस है. उसी फार्महाउस के रास्ते मे लॉरेंस बिश्नोई के शूटर्स ने बाकायदा रैकी की थी उसके बाद ही कमरा किराए पर लिया था और वहां करीब डेढ़ महीने रूके रहे. लॉरेंस बिश्नोई के इन सभी शूटर्स ने उस कमरे में ही सलमान पर अटैक में उपयोग होने वाले हथियार, पिस्टल, कारतूस आदि मौजूद रखे थे.

बिश्नोई गैंग के शूटर्स ने यह तक पता कर रखा था कि जब से सलमान खान का हिट एंड रन मामले में नाम सामने आया था तबसे सलमान की गाड़ी की स्पीड में बहुत कम होती है. पनवेल फार्महाउस में सलमान खान जब भी आते हैं उनके साथ अधिकतर शेरा मौजूद होता है.

जिस सड़क से होते हुए सलमान के पनवेल फार्महाउस का रास्ता जाता है शूटर्स ने बाकायदा उस सड़क की भी रेकी कर रखी थी . शूटर्स ने अंदाजा लगाया था कि सड़क पर काफी गड्ढे हैं तो सलमान की गाड़ी की स्पीड फार्महाउस तक लगभग 25 किलोमीटर प्रति घंटे की ही रहेगी.

शूटर्स ने फार्महाउस के गार्ड्स तक से सलमान खान का फैन बनकर दोस्ती कर ली थी, ताकि सलमान खान के हर मूवमेंट की जानकारी शूटर्स को मिल सके. आपको बता दें सलमान खान दो बार उस दौरान अपने फार्महाउस पर आए भी थे, पर लॉरेंस बिश्नोई के शूटर्स हमला करने से चूक गए थे.

सिद्धू मूसेवाला के हत्या के बाद सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी. सलमान खान के पिता सलीम खान को मॉर्निंग वॉक के दौरान बेंच पर एक लेटर रखा हुआ मिला था. लेटर में लिखा था- तुम्हारा मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे. कहा जाता है कि ये धमकी भरा लेटर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से था.

इस धमकी के बाद सलमान ने पुलिस को दिए अपने बयान में किसी पर शक नहीं जताया था. जान से मारने की मिली धमकी की वजह से सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इतना ही नहीं सलमान को गन लाइसेंस भी जारी हुआ है. धमकी को मुंबई पुलिस ने गंभीरता से लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...