होमहरदोईहरदोई रेलवे स्टेशन पर मां-बाप से बिछड़ा 15 साल का किशोर, बरामद,...

हरदोई रेलवे स्टेशन पर मां-बाप से बिछड़ा 15 साल का किशोर, बरामद, माँ चीखकर बोली मिल गया लड्डू

हरदोई: दिल्ली में रहने वाले एक परिवार का 15 वर्षीय बच्चा लड्डू हरदोई रेलवे स्टेशन पर उनसे बिछड़ गया। उसके बिछड़ने की सूचना लखनऊ से हरदोई आई। खबर मिलते ही हरदोई आरपीएफ के जवानों ने रेलवे स्टेशन पर उसकी तलाश शुरू कर दी।

लड्डू को ढूंढने के बाद रेल विभाग ने उसके परिवार को सौंप दिया गया। लड्डू को सामने पाकर उसकी मां चीख पड़ी बोली मिल गया लड्डू। फिर लिपटकर रो पड़ी।

मध्य दिल्ली के सदर थाने के मोतियाखास में रहने वाले भगत अपनी पत्नी अंजू और 15 साल के बच्चे लड्डू के साथ लखनऊ मेल से दिल्ली से लखनऊ जा रहे थे। हरदोई रेलवे स्टेशन पर जब उनकी ट्रेन रुकी तो उनका बेटा लड्डू ट्रेन से नीचे उतर गया।

इसी बीच ट्रेन चल दी और लड्डू को इस बात एहसास ही नहीं हुआ। उसके माता-पिता को भी ट्रेन हरदोई रेलवे स्टेशन से छूट जाने के बाद लड्डू के बिछड़ने की जानकारी हुई। उन्होंने तलाश शुरू की तो ट्रेन में लड्डू उन्हें नहीं मिला। घबराए भगत ने लखनऊ मेल के रेल स्टॉफ से सम्पर्क किया।

रेल स्टॉफ ने आरपीएफ हरदोई पोस्ट पर सूचना दी। इसके बाद बच्चे की खोजबीन शुरू हुई। आरपीएफ के जवानों ने बच्चे को कुछ देर में खोज लिया। इसकी सूचना उसके परिवार को सूचना देने के बाद बच्चे को बाल कल्याण समिति को सौंप दिया। यहां कुछ औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद लड्डू को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें