Homeहरदोईगर्रा नदी में डूबे 2 युवकों के शव को गोताखोरों ने निकाला,...

गर्रा नदी में डूबे 2 युवकों के शव को गोताखोरों ने निकाला, जल भरने के दौरान हुआ था हादसा

हरदोई/HDI Bharat: पाली थाना क्षेत्र में गुरुवार को कलश यात्रा के लिए जल भरने गये दो युवक गर्रा नदी में डूब गये थे। जिनके शव को 20 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने खोज निकाला है। सीओ शाहाबाद ने मामले में शव बरामद होने की जानकारी दी है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

बताते चले कि पाली थाना क्षेत्र के कछेलिया गांव रहने वाले रामचंद्र दुबे के यहां गुरुवार से भागवत कथा प्रारम्भ होनी थी। दोपहर लगभग 3 बजे ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर कछेलिया गांव से कलश यात्रा बैजूपुर गांव के पास गर्रा नदी से जल भरने के लिए निकली, जिसमें काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

बताया जा रहा है कि उसी दौरान ट्राली से उतरकर चार युवक गर्रा नदी में नहाने दौरान डूबने लगे। युवकों को डूबता देख वहां मौजूद बैजूपुर गांव निवासी किसान रामकुमार ने दो युवकों को तो बचा लिया पर दो युवक डूब गए। जिनके शवों को गोताखोरों की मदद से शुक्रवार दोपहर को 20 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया है।

क्षेत्राधिकारी शाहाबाद हेमंत उपाध्याय ने बताया कि दोनों शवों को गर्रा नदी से निकाला गया है। जिनके शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें