होमशाहजहांपुरफिल्मी अंदाज में बाइक से पीछा कर बदमाशों ने व्यापारी को मारी...

फिल्मी अंदाज में बाइक से पीछा कर बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली

शाहजहांपुर/HDI Bharat: फिल्मी अंदाज में पीछा कर बाइक सवार बदमाशों ने गुरुवार रात किराना व्यापारी को गोली मार दी। इसके बाद फरार हो गए। घायल किराना व्यापारी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। अभी तक गोली मारने वाले बदमाशों का कोई पता नहीं लगा है।

बताया जा रहा है लखीमपुर खीरी के जेबीगंज थाना क्षेत्र के बलिया के रहने वाले कपिल गुप्ता किराना व्यापारी है। गुरुवार को वह किसी काम से शाहजहांपुर आए थे। रात बाइक से घर लौट रहे थे। लखनऊ दिल्ली नेशनल हाईवे पर बरतारा और चकभिटारा गांव के बीच बाइक सवार बदमाश उनका पीछा करने लगे। 

बताया जा रहा है कपिल गुप्ता ने बदमाशों को पीछा करता देख बाइक की रफ़्तार बढ़ा दी। बदमशों ने भी पीछा किया। बाइक पर तीन बदमाश सवार थे। एक बदमाश ने कपिल की बाइक को लात मारने का कोशिश की नाकाम होने पर पीछा कर रहे बदमाशों ने गोली चला दी। 

गोली कपिल के कमर में लगी, लेकिन वह हिम्मत दिखाते हुए गोली लगने के बाद करीब एक किलोमीटर तक बाइक चलाते रहे। पुलिस को देखकर बाइक रोकी तो वहीं पर गिर गए। कपिल का लहूलुहान देख पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। पुलिस ने उन्हें आनन फानन राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

सीओ सदर अमित चौरसिया ने बताया कि मामले में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। मामले की जांच की जा रही है। उधर, घायल किराना का उपचार चल रहा है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई है। बताया गया कि बाइक सवार बदमाशों ने लूट के इरादे से पीछा किया था। नाकाम होने पर गोली मार दी। 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें