Homeहरदोईबरेली के अनीस की 2 करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्क करने...

बरेली के अनीस की 2 करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्क करने का जिलाधिकारी ने दिया आदेश

spot_img
spot_img

हरदोई: बरेली के भमौरा क्षेत्र के क्योना गौटिया शादीपुर का रहने वाला अनीस अंसारी की दो करोड़ से अधिक की चल-अचल संपत्ति कुर्क की जाएगी। जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने आदेश की जानकारी बरेली के जिलाधिकारी और पुलिस आयुक्त को कराते हुए संबंधित एसडीएम को रिसीवर नियुक्त किया है।

जिलाधिकारी ने न्यायालय में कोतवाली बिलग्राम के तत्कालीन कोतवाल राजवीर सिंह की ओर दर्ज मुकदमे के संबंध में सांडी थाना प्रभारी की 6 अप्रैल 2023 की आख्या पर निर्णय सुनाया है। अभियोजन विभाग के प्रभारी संयुक्त निदेशक पीएन स्वामी की रिपोर्ट के परीक्षण में कहा गया है कि अनीस पर हरदोई, बरेली सहित अन्य जनपदों में 21 मुकदमा दर्ज हैं।

बरेली जिले की आमला तहसील से प्राप्त रिपोर्ट की जांच में पाया गया कि अभियुक्त की आय का स्रोत डेयरी है. उसने अपने नाम, पत्नी के नाम और बच्चों के नाम पर आपराधिक कृत्य कर 2 करोड़ चार लाख तैंतीस हजार उन्नीस रुपये से अधिक की संपत्ति बनाई है।।

डीएम ने कोर्ट के आदेश में कहा है कि संपत्ति कुर्की आदेश में अनीस अंसारी, पत्नी फरजाना, पुत्र कय्यूम और बादशाह बरेली तहसील आमला, भमौरा थाना क्षेत्र के क्योना गौतिया शादीपुर निवासी बादशाह शामिल हैं. इस ऑर्डर में एक लग्जरी कार, एक घर और एक दर्जन से ज्यादा जमीन जायदाद शामिल हैं, जिन्हें लोगों से खरीदा गया है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें