होमहरदोईफब्तियां कसने से मना करने पर घर मे घुसकर धारदार हथियार किया...

फब्तियां कसने से मना करने पर घर मे घुसकर धारदार हथियार किया हमला कई घायल, एक की हालत गंभीर

पिहानी/हरदोई: कोतवाली क्षेत्र में तीज के लिए घर से निकली किशोरी पर टिप्पणी करने का भाई ने विरोध किया। इस पर एक युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर किशोरी के घर में घुस कर परिवार पर धारदार हथियार (तबल) से हमला दिया। उसने किशोरी, उसके भाई और मां को लहूलुहान कर दिया। सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

सआदत नगर निवासी विश्व मोहन अवस्थी रविवार दोपहर में अपनी बहन के घर ग्राम देहलिया गए थे। घर में उनकी पत्नी और बच्चे थे। दोपहर में उनकी बेटी शिवानी तिजिया पूजने (तीज) के लिए घर से निकली। तो पड़ोस में रहने वाले मुनीश उर्फ टप्पू ने उसे देख कर टिप्पणी करने लगा।

शिवानी के अनुसार उसने जब मन किया तो टप्पू ने हाथ में धारदार हथियार (तबल) लेकर उसे दौड़ा लिया। इस पर वह घर के अंदर आ गई, पीछे से टप्पू घुस आया। उसके साथ अन्य युवक भी थे। टप्पू ने उसे पकड़ कर धारदार हथियार (तबल) से वार करना शुरू कर दिया। इससे वह घायल हो गई। इस बीच उसका छोटा भाई दिव्यांश (10) उसे बचाने लगा, तो टप्पू ने उसके पेट में धारदार हथियार मार दिया। दोनों बच्चों को बचाने का प्रयास करने पर मां निशि पर भी आरोपी युवक ने ताबड़तोड़ वार कर दिए।

इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। पड़ोसियों ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। जिला अस्पताल में दिव्यांश की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।

कोतवाल वेनीमाधव त्रिपाठी ने बताया कि घटना संज्ञान में है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें