Home हरदोई हरदोई में दिखा सुंदर नजारा, कांवरियों पर की मुस्लिम समुदाय ने पुष्प...

हरदोई में दिखा सुंदर नजारा, कांवरियों पर की मुस्लिम समुदाय ने पुष्प वर्षा

हरदोई। विश्व हिंदू महासंघ के प्रभारी संजीव अग्निहोत्री के नेतृत्व में कांवरियों का एक जत्था जल लेने राजघाट जा रहा था। इसी दौरान कांवरियों का जत्था आरआर कॉलेज से मुन्ने मियां चौराहा पहुंचा। जहां युवा नेता आरिफ खान शानू के नेतृत्व में मुस्लिमों ने कांवरियों पर पुष्पवर्षा की। जिस दौरान मुस्लिमों ने कांवरियों को प्रसाद व जलपान का भी वितरण किया।

युवा नेता आरिफ खान शानू ने कहा कि हिंदू-मुस्लिम भाईचारा को और मजबूत करने के लिए कांवरियों पर पुष्पवर्षा की है, और प्रसाद की व्यवस्था सहित जलपान का वितरण किया है। जिसमें आरिफ खान शानू ने कहा कि कांवरियों पर पुष्पवर्षा कर फिरका परस्त ताकतों को तोड़ने का काम किया है। जितना ये लोग तोड़ने का काम करेंगे उतना ही हम जोड़ने का काम करेंगे।

विश्व हिंदू महासंघ के जिला प्रभारी संजीव अग्निहोत्री ने बताया कि उनके जत्थे पर युवा नेता आरिफ खान शानू के नेतृत्व में मुस्लिमों ने पुष्पवर्षा की है। और फल व बिस्कुट का वितरण किया है। जिसके लिए प्रभारी श्री अग्निहोत्री व उनके कांवर के जत्थे ने आभार जताया है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...

भूकंप से तबाही, 3400 से ज्यादा लोगों की मौत, तुर्किये में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक

तुर्किये और सीरिया समेत 4 देशों में भूकंप ने भारी तबाही मचाई है। भूकंप के कारण कई इमारतें जमींदोज हो गईं। रिक्टर पैमाने...

Hardoi: सवायजपुर SDM बाल- बाल बचे, अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी थी टक्कर

हरदोई : सीतापुर जिले हरगांव थाना क्षेत्र में सुबह के समय कोहरे के कारण एक अज्ञात वाहन ने SDM के वाहन में...

भविष्य में नैमिषारण्य भव्य और दिव्य नजर आएगा, पर्यटन विभाग ने तैयार किया मेगा प्लान, जाने क्या होंगें बदलाव

नैमिषारण्य/सीतापुर: 88 हजार ऋषि-मुनियों की तपोस्थली नैमिषारण्य बहुत जल्द भव्य और दिव्य नजर आएगी। नैमिषारण्य की सभी सरकारी व निजी इमारतों को...