Home हरदोई Hardoi News: पति ने ट्रेन से कटकर दी जान तो पत्नी ने...

Hardoi News: पति ने ट्रेन से कटकर दी जान तो पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

हरदोई। देहात कोतवाली क्षेत्र के कोर्रिया निवासी मोहित का शव ककवाही के रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। जबकि मोहित की पत्नी का शव घर के फंदे पर झूलता मिला है। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया है।

आपको बताते चले कि 32 वर्षीय मोहित रोडवेज बस ड्राइवर है। जिसकी पूर्व में एक शादी हो चुकी है, जिससे उसके दो बच्चे है। पहले वाली पत्नी के निधन के बाद मोहित ने लोनार थाना क्षेत्र के महरेपुर निवासी अंजलि से 2021 में शादी कर ली। कुछ दिन तो दोनों में सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा, लेकिन कुछ समय बाद दोनों में अनबन होने लगी।

घरेलू विवाद की जड़े इतनी गहरी हो गई की झगड़े के बाद दोनों ने जान देने की ठान ली। पति मोहित ने रेलवे ट्रैक पर कटकर जान दे दी तो पत्नी अंजलि ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिससे बच्चों व परिजनों में कोहराम मच गया है।

गाँव में उपस्थित पुलिस व लोग

एएसपी पूर्वी अनिल कुमार यादव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि ककवाही फाटक पर एक युवक का शव पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जहां मृतक की पहचान कोर्रिया निवासी मोहित के रूप में हुई, जोकि रोडवेज बस का ड्राइवर है।

जब घर जाकर पुलिस ने देखा तो मोहित की पत्नी अंजलि का भी शव घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला। दोनों के शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। एएसपी के मुताबिक दोनों में पहली पत्नी के बच्चों को लेकर घरेलू विवाद होता रहता था। इसी बात को लेकर रात में दोनों में झगड़ा हुआ, उसके बाद दोनों ने आत्मघाती कदम उठाया, और मौत को अपने-अपने तरीके से गले लगा लिया।

हालांकि दोनों की मौत के बाद मोहित के ससुरालीजनों ने बेटी को मारने का आरोप लगाकर प्रदर्शन किया। मौके पर सीओ सिटी विनोद कुमार द्विवेदी व कोतवाल गंगेश कुमार शुक्ला ने मय पुलिस बल के साथ पहुंचकर परिजनों को समझाया। जिस पूरे मामले में परिजन कार्रवाई के आश्वासन पर शांत हुए है।

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...