Home हरदोई Hardoi News: पति ने ट्रेन से कटकर दी जान तो पत्नी ने...

Hardoi News: पति ने ट्रेन से कटकर दी जान तो पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

हरदोई। देहात कोतवाली क्षेत्र के कोर्रिया निवासी मोहित का शव ककवाही के रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। जबकि मोहित की पत्नी का शव घर के फंदे पर झूलता मिला है। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया है।

आपको बताते चले कि 32 वर्षीय मोहित रोडवेज बस ड्राइवर है। जिसकी पूर्व में एक शादी हो चुकी है, जिससे उसके दो बच्चे है। पहले वाली पत्नी के निधन के बाद मोहित ने लोनार थाना क्षेत्र के महरेपुर निवासी अंजलि से 2021 में शादी कर ली। कुछ दिन तो दोनों में सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा, लेकिन कुछ समय बाद दोनों में अनबन होने लगी।

घरेलू विवाद की जड़े इतनी गहरी हो गई की झगड़े के बाद दोनों ने जान देने की ठान ली। पति मोहित ने रेलवे ट्रैक पर कटकर जान दे दी तो पत्नी अंजलि ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिससे बच्चों व परिजनों में कोहराम मच गया है।

गाँव में उपस्थित पुलिस व लोग

एएसपी पूर्वी अनिल कुमार यादव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि ककवाही फाटक पर एक युवक का शव पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जहां मृतक की पहचान कोर्रिया निवासी मोहित के रूप में हुई, जोकि रोडवेज बस का ड्राइवर है।

जब घर जाकर पुलिस ने देखा तो मोहित की पत्नी अंजलि का भी शव घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला। दोनों के शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। एएसपी के मुताबिक दोनों में पहली पत्नी के बच्चों को लेकर घरेलू विवाद होता रहता था। इसी बात को लेकर रात में दोनों में झगड़ा हुआ, उसके बाद दोनों ने आत्मघाती कदम उठाया, और मौत को अपने-अपने तरीके से गले लगा लिया।

हालांकि दोनों की मौत के बाद मोहित के ससुरालीजनों ने बेटी को मारने का आरोप लगाकर प्रदर्शन किया। मौके पर सीओ सिटी विनोद कुमार द्विवेदी व कोतवाल गंगेश कुमार शुक्ला ने मय पुलिस बल के साथ पहुंचकर परिजनों को समझाया। जिस पूरे मामले में परिजन कार्रवाई के आश्वासन पर शांत हुए है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: मंत्री नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर बोला हमला कहा – जनादेश का कर रहे हैं अपमान

हरदोई: अपने गृह जनपद आये आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य...

Amazon Sale में बंपर ऑफर, स्मार्टफोन्स पर 40% तक है डिस्काउंट

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Amazon पर चल रही सेल का लाभ उठा सकते हैं. 4 फरवरी...

बुलेट (Bullet 350) सिर्फ 18700 रुपये की, चौंक गए लेकिन यह सच है!

Royal Enfield Bullet 350: सोशल मीडिया पर एक बुलेट (Bullet 350) का बिल वायरल हुआ है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो...

Hardoi: वर्दी में शराब पीना दरोगा जी को पड़ा भारी, एसपी राजेश द्विवेदी ने किया निलंबित

हरदोई: वर्दी में शराब पीना एक इंस्पेक्टर साहब को महंगा पड़ गया. वर्दी में शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो...