Home हरदोई प्रेमिका से हुआ विवाद, युवक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

प्रेमिका से हुआ विवाद, युवक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

हरदोई: जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मामला बेहटागोकुल थाना क्षेत्र का है। यहां के ग्राम मानपुर निवासी श्यामू गुप्ता पुत्र कृष्ण गुप्ता की शादी करीब दो साल पहले हुई थी। 

उसकी एक प्रेमिका भी थी, जो शादीशुदा थी, लेकिन दोनों का प्यार परवान चढ़ गया। इस पर दोनों घरों में कलह शुरू हो गई। मृतक के परिजनों को  इस पर आपत्ति थी, जिसको लेकर कई महीनों से लगातार विवाद हो रहा था। जानकारी में यह भी आया है कि मृतक ने गुपचुप तरीके से प्रेमिका से कोर्ट मैरिज भी कर ली थी।

पड़ोसियों के अनुसार आज भी परिजनों के साथ मृतक की कहासुनी हुई थी। उसके बाद देर रात मृतक ने तमंचे से अपने सिर में गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। वह पिता के कबाड़ के व्यापार में मदद करता था। 

बीती रात श्यामू गुप्ता शराब पीकर आया और पहले घरवालों से कहासुनी हुई। इसके बाद उसने प्रेमिका को ऑडियो और वीडियो की। काॅल के दौरान किसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई। इसी दौरान उसने तमंचे से कनपटी में गोली मार ली। गोली कनपटी से होते हुए सिर के ऊपर निकल गई। तेज आवाज सुनकर परिजन दौड़े, तो देखा श्यामू पड़ा तड़प रहा था। जब तक हॉस्पिटल ले जाने की तैयारी हुई, उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पर थाना प्रभारी रंधा सिंह टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि श्यामू गुप्ता नाम के युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। घटना की जांच की जा रही है। उसी के अनुसार आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

Most Popular

बैंक मित्र से लूट करने वाले बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक आरोपी पर 30 से ज्यादा मुकदमे है दर्ज

हरदोई। पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाशों ने बैंक मित्र को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपियों...

हरदोईः दुष्कर्म के दोषी को 14 वर्ष का कारावास, 50,000 रुपये का अर्थदंड

हरदोई: न्यायालय अपर सत्र न्यायाधीश हेमेंद्र कुमार सिंह ने बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले शकील को 14 वर्ष के कारावास...

UP SSSC: अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक परीक्षा भर्ती परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UP SSSC) ने प्रवर सहायक, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा...