Home हरदोई प्रेमिका से हुआ विवाद, युवक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

प्रेमिका से हुआ विवाद, युवक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

हरदोई: जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मामला बेहटागोकुल थाना क्षेत्र का है। यहां के ग्राम मानपुर निवासी श्यामू गुप्ता पुत्र कृष्ण गुप्ता की शादी करीब दो साल पहले हुई थी। 

उसकी एक प्रेमिका भी थी, जो शादीशुदा थी, लेकिन दोनों का प्यार परवान चढ़ गया। इस पर दोनों घरों में कलह शुरू हो गई। मृतक के परिजनों को  इस पर आपत्ति थी, जिसको लेकर कई महीनों से लगातार विवाद हो रहा था। जानकारी में यह भी आया है कि मृतक ने गुपचुप तरीके से प्रेमिका से कोर्ट मैरिज भी कर ली थी।

पड़ोसियों के अनुसार आज भी परिजनों के साथ मृतक की कहासुनी हुई थी। उसके बाद देर रात मृतक ने तमंचे से अपने सिर में गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। वह पिता के कबाड़ के व्यापार में मदद करता था। 

बीती रात श्यामू गुप्ता शराब पीकर आया और पहले घरवालों से कहासुनी हुई। इसके बाद उसने प्रेमिका को ऑडियो और वीडियो की। काॅल के दौरान किसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई। इसी दौरान उसने तमंचे से कनपटी में गोली मार ली। गोली कनपटी से होते हुए सिर के ऊपर निकल गई। तेज आवाज सुनकर परिजन दौड़े, तो देखा श्यामू पड़ा तड़प रहा था। जब तक हॉस्पिटल ले जाने की तैयारी हुई, उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पर थाना प्रभारी रंधा सिंह टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि श्यामू गुप्ता नाम के युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। घटना की जांच की जा रही है। उसी के अनुसार आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

- Advertisement -

लेटेस्ट

संभागीय शास्त्रीय गायन प्रतियोगिता में अनुषा त्रिवेदी को मिला पहला स्थान

हरदोई। उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी लखनऊ में संस्कृति विभाग उत्तर प्रदेश द्वारा आयोजित संभागीय शास्त्रीय गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस...

हनुमान मंदिर जाने से रोकने पर आक्रोशित किसानों ने CO और SDM की गाड़ियों पर किया जमकर पथराव

शाहजहांपुर: तिलहर में मंगलवार की शाम किसान संगठन के लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद किसान भड़क गए। आक्रोशित...

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...

भूकंप से तबाही, 3400 से ज्यादा लोगों की मौत, तुर्किये में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक

तुर्किये और सीरिया समेत 4 देशों में भूकंप ने भारी तबाही मचाई है। भूकंप के कारण कई इमारतें जमींदोज हो गईं। रिक्टर पैमाने...