Homeहरदोईहरदोई: नाबालिग से दुष्कर्म में मिली 10 साल की जेल, 20 हजार...

हरदोई: नाबालिग से दुष्कर्म में मिली 10 साल की जेल, 20 हजार रुपए का जुर्माना भी लगा

हरदोई। अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश हेमेन्द्र कुमार सिंह ने नाबालिग लड़की को धमकी देकर दुष्कर्म करने के आरोपी के विरुद्ध आरोप सिद्ध पाए जाने पर उसे दस वर्ष का कठोर कारावास एवं 20000 रूपए जुर्माना अदा करने की सजा सुनाई है।

अभियोजन पक्ष की ओर से पैरवी कर रहे विशेष लोक अभियोजक अनुराग श्रीवास्तव के अनुसार थाना अतरौली क्षेत्र के रहने वाले सियाराम के खिलाफ 22-12-2014 की सुबह नौ बजे शौच के लिए गई एक नाबालिग लड़की को तमंचा दिखाकर डरा धमकाकर उसके साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया था।

पीड़िता गांव के खेत में शौच करने गई थी। उसी दौरान पहले से मौजूद अभियुक्त ने उसे तमंचा दिखाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। घटना की रिपोर्ट पीड़िता के पिता द्वारा न्यायालय में दिये गए प्रार्थना पत्र पर अदालत के आदेश से अभियुक्त के खिलाफ नामजद दर्ज की गई थी।

पुलिस द्वारा आरोप पत्र प्रेषित किये जाने के बाद जज ने सुनवाई के दौरान दोनों पक्षों की ओर से पेश किए गए सबूतों एवं दलीलों के अलावा मेडिकल रिपोर्ट व अन्य साक्ष्य के आधार पर अभियुक्त के खिलाफ जुर्म साबित पाते हुए उसे दस साल का कठोर कारावास एवं बीस हजार रुपए जुर्माना अदा करने की सजा दी है।

जज ने अभियुक्त द्वारा जुर्माना धनराशि अदा करने पर उसमें से 80% धनराशि पीड़िता को बतौर क्षतिपूर्ति भुगतान करने का भी आदेश दिया है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें