होमउत्तर प्रदेशउमेश पाल की मां की आँखों में गम के साथ दिखा प्रतिशोध,...

उमेश पाल की मां की आँखों में गम के साथ दिखा प्रतिशोध, कहा खून के बदले चाहिए खून

बेटे उमेश पाल को हत्यारों द्वारा बेहरमी से मारे जाने के बाद मां शांति देवी की आंखों में गम के साथ-साथ प्रतिशोध भी नजर आ रहा है। उन्होंने कहा गुंडे माफियाओं का मकान गिराने भर से न वह संतुष्ट होंगी और न ही उनके बेटे की आत्मा को शांति मिलेगी।

उन्होंने कहा उन्हें तो बस खून के बदले खून चाहिए। जिस तरह से उनके बेटे उमेश पाल की हत्यारों ने निर्ममता से हत्या की है, ठीक उसी प्रकार अतीक अहमद, अशरफ और हत्या में शामिल उनके बेटों को उसी अंजाम तक पहुंचाना चाहिए।

मां शांति देवी ने योगी सरकार से हत्यारों को मौत के घाट उतारने की मांग की है। मां शांति पाल ने कहा कि अभी उनके बेटे उमेश पाल का शांति हवन नहीं हुआ है। हवन होने के बाद वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने लखनऊ जाएंगी।

उन्होंने नेहरू पार्क में हुए एनकाउंटर पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि ऐसे गुंडों माफियाओं का यही अंजाम होना चाहिए। अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ को जड़ से समाप्त कर देना चाहिए। अगर अब इन्हें छोड़ दिया, तो यह फिर से अपनी पार्टी बना लेंगे। वहीं माफियाओं के घर से असलहा और तलवार बरामद होने पर उन्होंने कहा कि यह तो गुंडे माफिया हैं, इन्हें तो समय रहते समाप्त कर देने में ही भलाई है।

योगी आदित्यनाथ को अपने पिता की तरह मानती हैं, बेटी पिता से न्याय मांगती है : जया पाल

उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने पिता की तरह मानती हैं और एक बेटी अपने पिता से सिर्फ न्याय की मांग कर रही है। उनके पति के हत्यारों को किसी भी हालत में छोड़ा नहीं जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरे पति न्याय की लड़ाई लड़ रहे थे। उनके हत्यारों को मौत की सजा दी जानी चाहिए।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें