Homeहरदोईहरदोई: कोरोना संक्रमित शिक्षिका के सम्पर्क में आने से 19 छात्राएं बीमार

हरदोई: कोरोना संक्रमित शिक्षिका के सम्पर्क में आने से 19 छात्राएं बीमार

माधौगंज/हरदोई: कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में रविवार को एक शिक्षिका में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। वहीं शिक्षिका के संपर्क में आने से 19 छात्राएं बीमार होने की खबर आई है। सोमवार को स्कूल में बीमार छात्राओं समेत स्टाफ के सैंपल एकत्र किये गए। वहीं शिक्षिका को होम आइसोलेट कर दिया गया है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

मिली जानकारी के अनुसार कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में 29 वर्षीय एक शिक्षिका रविवार को आई जांच में कोरोना संक्रमित पाई गई थी। अधीक्षक डॉ. संजय कुमार ने बताया कि सोमवार को शिक्षिका के संपर्क में आने वाले बच्चों और स्टाफ के सैंपल लिए गए हैं। इसको कोरोना की जांच कराने के लिए लैब में भेज दिया गया है।

इसमें शिक्षिका के संपर्क में आने से बीमार हुयीं 19 छात्राएं और 10 स्टाफ के लोगों के सैंपल लिए गए हैं। वहीं, 21 छात्राएं अपने- अपने हॉस्टल में हैं।

बताया गया है कोरोना संक्रमित शिक्षिका को उसके घर भेज दिया गया है। जहां पर उसे होम आइसोलेट कराया गया है। डॉ. संजय कुमार ने बताया कि बच्चों को विद्यालय में अलग-अलग रखा गया है। बताया गया कि वैसे तो विद्यालय में 100 छात्राएं पंजीकृत हैं। इन दिनों विद्यालय में 40 छात्राएं ही हॉस्टल में रह रही हैं।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें