HomeहरदोईHardoi News: हरदोई में प्रेम प्रसंग में युवक को तीन मंजिल से...

Hardoi News: हरदोई में प्रेम प्रसंग में युवक को तीन मंजिल से फेंका, युवक की हुई मौत

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई के कोतवाली देहात के काशीराम कालोनी में एक युवक की प्रेम प्रसंग में तीन मंजिला भवन से नीचे फेंक दिया गया जिससे उसकी मौत हो गयी. एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि परिजनों ने मारपीट कर धक्का देने का आरोप लगाया है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले में कानूनी कार्रवाई कर रही है.

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

थाना लोनार क्षेत्र के शायपुर बिघाय निवासी 30 वर्षीय आनन्द श्रीवास्तव पुत्र स्वर्गीय विजय श्रीवास्तव 5/52 काशीराम कालोनी कोतवाली देहात में रहते थे और अपने भाई अभिलाष के साथ दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करते थे. अभिलाष की 26 जनवरी को शादी है इसीलिए दोनों भाई 23 जनवरी को आये थे. मिली जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 12 बजे ब्लाक 17 से एक साथी ने फोन करके आनन्द को बुलाया. आनन्द बिना किसी को कुछ बताए वह फोन कॉल पर चला गया.

कुछ ही देर बाद चोर चोर आवाज हुई तो तमाम लोग मौके पर पहुंच गए. इसी बीच अभिलाष भी पहुंच गया तो उसने अपने भाई को जमीन पर मुंह के बल पड़ा देखा. उसको लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे जहां उसकी मौत हो गयी. अभिलाष ने आरोप लगाया है कि प्रेम प्रसंग के कारण उसके भाई को मारपीट कर 3 मंजिला भवन से धक्का देकर गिराया गया है. मृतक आनंद अविवाहित भी है.

प्रेम प्रसंग का मामला

बताया जा रहा है कि मृतक आनंद का एक लड़की से कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था.इसीलिए इस घटना को अंजाम दिया गया. बताया जाता है कि मृतक आनंद का मोबाइल गायब है. अगर मृतक का गायब मोबाइल मिल जाये तो यह कड़ी सुलझ सकती है.

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि मृतक के भाई अभिलाष ने तहरीर दी है, जिसमें बताया है कि उसके भाई का एक लड़की से कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसी के चलते इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस पूरे मामले में कार्यवाही कर रही है.

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें