होमहरदोईHardoi News: डीसीएम ने 3 मजदूरों को कुचला, 2 की मौके पर...

Hardoi News: डीसीएम ने 3 मजदूरों को कुचला, 2 की मौके पर ही मौत

spot_img

Hardoi News: हरदोई जिले के संडीला में कोल्ड स्टोरेज में मजदूरी कर अपनी साइकिल से घर जा रहे तीन लोगों को डीसीएम ने कुचल दिया। इस हादसे में दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे युवक को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया है।

संडीला कोतवाली क्षेत्र के बहादुर खेड़ा रहने वाले 45 वर्षीय राजेंद्र, मलैया निवासी 45 वर्षीय राजेंद्र और 42 वर्षीय कालिका एक कोल्ड स्टोरेज में मजदूरी करते थे। रविवार को मजदूरी करने के बाद रात लगभग 10: बजे तीनों अपनी-अपनी साइकिल से वापस घर जा रहे थे।

इसी दौरान उन्नाव रोड पर संडीला की ओर से आई तेज रफ्तार डीसीएम ने तीनों साइकिल सवारों को रौंद दिया और इन्हीं पर पलट गई। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और डीसीएम के नीचे दबे राजेंद्र, कालिका और राजेंद्र को निकलवा कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संडीला पहुंचाया।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संडीला में डाक्टरों ने राजेंद्र और कालिका को मृत घोषित कर दिया जबकि राजेंद्र को गंभीर हालत में लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है। घटना के बाद चालक मौके से भाग निकला। प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें