HomeहरदोईHardoi News: महज 2000 रुपये के लिए दोस्त ने ही दोस्त की...

Hardoi News: महज 2000 रुपये के लिए दोस्त ने ही दोस्त की गला रेतकर कर दी हत्या

Hardoi News: पचदेवरा थाना क्षेत्र के बिलसरहिलन गांव में किसान की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। महज 2000 रुपये के लेनदेन के विवाद में किसान की हत्या की गई थी। हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि मृतक का दोस्त ही निकला. पुलिस ने मृतक के दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हत्या में प्रयोग की गई ईंट और खुरपी भी पुलिस ने बरामद कर ली है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी मार्तंड प्रकाश सिंह ने पत्रकार वार्ता में बताया कि बिलसर हिलन रहने वाले बबलू का शव बुधवार सुबह उसके खेत में चारपाई पर पड़ा मिला था। धारदार हथियार से वार और ईंट से कूचे जाने के निशान भी मृतक के शरीर पर मिले थे।

मृतक के बबलू के पिता राजकुमार की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही अवनीश सिंह के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। जांच में पता चला कि अवनीश ने बबलू से 2000 रुपये उधार लिए थे। मंगलवार रात दोनों ने साथ बैठकर शराब भी पी थी। इसी दौरान बबलू ने अवनीश से उधार दिए रुपये वापस मांगे थे। इसी को लेकर दोनों में विवाद हो गया था।

विवाद के बाद बबलू अपने खेत की रखवाली के लिए चला गया था। पीछे से पहुंचे दोस्त अवनीश ने ईंट से बबलू के सिर पर पहले वार किया और जब बबलू गिर गया तो अवनीश ने खुरपी से भी कई वार कर दिए। हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो अवनीश ने पूरी घटना पुलिस को बताई। अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल ईंट और खुरपी बरामद कर ली गई है। न्यायालय में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें