HomeहरदोईHardoi News: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, युवती की गला दबाकर की...

Hardoi News: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, युवती की गला दबाकर की गई थी हत्या, दरिंदो ने प्राइवेट पार्ट को भी काट दिया था

हरदोई। टड़ियावां थाना क्षेत्र के गोपामऊ में 31 दिसंबर को गन्ने के खेत में मिले एक युवती के शव का पोस्टमार्टम कराया गया तो उसमे उसके साथ दर्न्दिगी होने की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की गला दबाकर हत्या की पुष्टि की गई है। युवती का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया गया था। पुलिस ने अभी युवती की पहचान नहीं करा सकी है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

टड़ियावां थाना क्षेत्र में 4 दिन पहले गन्ने के खेत में युवती का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवती के शरीर में चोट के निशान साफ दिखाई दे रहे थे। इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को युवती के शव का पोस्टमार्टम कराया।

जिसमे उसके साथ हैवानियत की बात सामने आई है और युवती की गला दबाकर हत्या की पुष्टि भी की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि युवती की हत्या करीब एक सप्ताह पहले हुई होगी।

अब पुलिस युवती की हत्या करने वाले दरिंदे कौन हैं इस बात का पता लगाने में गंभीरता से जुट गई है। कोतवाल नित्यानंद सिंह के मुताबिक पूरे मामले की गंभीरता जांच की जा रही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें