होमहरदोईHardoi News: शमशान घाट में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा,...

Hardoi News: शमशान घाट में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, 4 शातिर चोर गिरफ्तार

spot_img

Hardoi News: हरदोई जिले की कछौना कोतवाली पुलिस ने श्मशान घाट से हुई चोरी का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने चार शातिर चोरों को चोरी किए गए लोहे के सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पतसेनी के ग्राम प्रधान मोहम्मद मुख्तार ने बुधवार को कछौना कोतवाली में तहरीर दी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि अज्ञात चोरों ने सोमवार की रात में ग्राम पंचायत भीरीघाट स्थित शमशान घाट में लगे लोहे के उपकरणों को चोरी कर ले गए हैं। इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस की दो टीम लगाई गई थी।

इसी दौरान कछौना कस्बे में ही कबाड़ी की दुकान पर कुछ संदिग्ध लोहे का सामान बेचने की सूचना पुलिस को हुई। जिसके बाद कबाडी की दुकान से वहां मौजूद चार व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकडे गए व्यक्तियों में श्याम पुत्र लालता निवासी ग्राम भीरीघाट, मंजेश पुत्र विद्याराम निवासी ग्राम भीरीघाट, शुभम पुत्र युगल किशोर निवासी ग्राम भीरीघाट, रियासत अली पुत्र हसमत अली निवासी इस्लामनगर कोतवाली कछौना बताया।

इस सभी के पास से लोहे के भारी उपकरण बरामद हुए है। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार करने के बाद शनिवार की दोपहर अदालत के समक्ष प्रस्तुत किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें