HomeहरदोईHardoi News: आदर्श आचार संहिता लागू होते ही डीएम-एसपी ने भारी पुलिस...

Hardoi News: आदर्श आचार संहिता लागू होते ही डीएम-एसपी ने भारी पुलिस बल के साथ किया फ्लैग मार्च

Hardoi News: देश में चुनाव की तारीख घोषित होते ही पूरे में आदर्श आचार संहिता लागू हो गयी है. आदर्श आचार संहिता लागू होते ही हरदोई में जिला प्रशासन अलर्ट मोड में दिखा. जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह और पुलिस अधीक्षक केशव चंद गोस्वामी ने भारी पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च किया.

लोकसभा चुनावों के दृष्टिगत सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने एवं निष्पक्ष व भयमुक्त चुनाव सम्पन्न कराने हेतु कोतवाली शहर क्षेत्र में मिश्रित आबादी, पोलिंग बूथों, भीड़भाड़ वाले संवेदीनशील स्थानों, बाजारों एवं महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों के आस-पास अर्धसैनिक बल व पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च किया तथा आमजन से शांति/सुरक्षा व्यवस्था के सम्बन्ध में संवाद स्थापित कर सुरक्षा व्यवस्था का भरोसा दिलाया। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी, क्षेत्राधिकारी नगर व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

आदर्श आचार संहिता भी प्रभावी हो गई। इसके साथ ही हरदोई में पुलिस और प्रशासन की संयुक्त टीमों ने मैदान संभाल लिया। अलग-अलग क्षेत्रों में लगी विभिन्न राजनीतिक दलों की प्रचार सामग्री और शुभकामना संदेश की होर्डिंग्स भी पुलिस ने उतरवा दीं। शहर के साथ ही कासिमपुर थाना क्षेत्र और शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में भी इसे लेकर विशेष अभियान शुरू कर दिया गया।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page