Home हरदोई Hardoi news: सभी क्षेत्रों के उद्योग प्रतिनिधियों के साथ साप्ताहिक बैठकें होगी,...

Hardoi news: सभी क्षेत्रों के उद्योग प्रतिनिधियों के साथ साप्ताहिक बैठकें होगी, डीएम ने दिए निर्देश

हरदोई: आज कलेक्ट्रेट सभागार में डीएम मंगला प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में जिला उद्योग बन्धु की बैठक हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने जिला उद्योग अधिकारी को निर्देश दिए कि सभी क्षेत्रों के उद्योग प्रतिनिधियों के साथ साप्ताहिक बैठक की जाए जो उद्योग प्रतिनिधियों से संवाद करें ताकि अवस्थापना सुविधाओं को बेहतर बनाया जा सके।

डीएम ने औद्योगिक क्षेत्र में सड़कों को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। यूपीसीडा को पिछले 3 वर्षों में इकट्ठा किये गए मेंटीनेंस शुल्क एवं अवस्थापना सुविधाओं पर खर्च किये गयी राशि का विवरण अगली बैठक में रखने के निर्देश दिए। उन्होंने निवेश मित्र पोर्टल पर प्राप्त सभी आवेदनों के ससमय निस्तारण करने को कहा।

डीएम ने कहा कि शारदा नहर की शाहजहांपुर ब्रान्च से सम्बद्ध बरवन रजवाहा व सवायजपुर रजवाहा 5 जनवरी तक सफाई करवाकर शीघ्र जलापूर्ति सुनिश्चित की जाए। डीएम मंगला प्रसाद ने हरदोई-पिहानी-चपरतला मार्ग पर ग्राम जतुली के पास सकरी पुलिया का चौड़ीकरण कराने के भी निर्देश दिए। जनवरी में जनपद स्तरीय इन्वेस्टर्स मीट कराए जाने के निर्देश जिला उद्योग अधिकारी को दिए। बैंक उद्योगों को आगे बढ़ाने में नियमानुसार पूरा सहयोग करें।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी, डीएफओ रविशंकर, जिला उद्योग अधिकारी सुनील त्रिपाठी, संबंधित अधिकारी व उद्योग प्रतिनिधि आदि उपस्थित रहे।

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...