Home हरदोई हरदोई: जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े 3 लाख रुपये की लूट से...

हरदोई: जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े 3 लाख रुपये की लूट से मचा हड़कंप

शाहाबाद/ हरदोई: जनसेवा केंद्र संचालक को दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे की बटों से हमला करके उसे लहूलुहान कर दिया. और संचालक से तीन लाख रूपए छीन कर भाग निकले। दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने नाकेबंदी करके बदमाशों की तलाशी शुरू कर दी है। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक राजेश त्रिवेदी भी जनसेवा केंद्र पहुंचे और पुलिस को दिशा निर्देश दिए हैं। 

यह भी पढ़ें: राजनाथ सिंह ने कहा पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) वापस लेना संसद का संकल्प

मझिला थाना क्षेत्र के हाथीपुर निवासी राहुल द्विवेदी शाहाबाद थाना क्षेत्र के आंझी स्टेशन पर जनसेवा केंद्र चलाते हैं। सुबह लगभग 10:30 बजे वह अपने घर से एक बैग में तीन लाख रूपए लेकर बाइक से जनसेवा केंद्र आ रहे थे। राहुल की बाइक जैसे ही नगला गणेश मोड़ पर पहुंची वैसे ही एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश पीछे से आए और उन्होंने तमंचे की बट से राहुल के सिर पर वार कर दिया और तीन लाख की नकदी का बैग छीनने लगे।

राहुल ने विरोध किया तो बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे से फायरिंग की। दहशत में राहुल ने अपना बैग छोड़ दिया बदमाश राहुल को लहूलुहान करके बैग लेकर फरार हो गए। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी। 

सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एसके मिश्र फोर्स बल के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों की नाकेबंदी के लिए पुलिस को चारों तरफ रवाना कर दिया। इधर सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक राजेश त्रिवेदी भी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना करने के बाद सीएचसी पहुंचकर घायल से बातचीत की। उधर सीएचसी से घायल राहुल द्विवेदी को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...