Homeहरदोईलाभार्थियों को कम से कम समय में ऋण उपलब्ध करायें:-CDO

लाभार्थियों को कम से कम समय में ऋण उपलब्ध करायें:-CDO

हरदोई/HDI Bharat: आज रसखान प्रेक्षागृह में आयोजित दीनदयाल अन्त्योदय योजना के तहत राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के अन्तर्गत बैंक शाखा प्रबन्धकों का सूक्ष्म वित्त एवं वित्तीय समावेशन विषयक एक दिवसीय उन्मुखी कार्यशाला का उद्घाटन मुख्य विकास अधिकारी (CDO) सौम्या गुरूरानी ने दीप प्रज्जवलित कर किया तथा आजीविका मिशन योजना समूह की महिलाओं एवं अन्य योजनाओं के लाभार्थियों को बैंकों के ऋण प्रमाण पत्र प्रदान कियें।

कार्यशाला को सम्बोधित करते हुए मुख्य विकास अधिकारी (CDO) ने कहा कि बैंकें भारत एवं प्रदेश सरकार की रोजपरक, उद्यम, आजीविका मिशन आदि याजनाओं में आवेदन करने लाभार्थियों को कम से कम समय में ऋण उपलब्ध कराये ताकि लाभार्थी जल्द से जल्द अपना उद्यम एवं रोजगार स्थापित कर सके।

आवेदनकर्ताओं का सम्मान करते हुए उनसे अच्छा व्यवहार करें:CDO

उन्होने कहा कि बैंक में सरकार की लाभप्रद योजनाओं से सम्बन्धित आवेदनकर्ताओं का सम्मान करते हुए उनसे अच्छा व्यवहार करें और अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन ईमानदारी से करें। इस अवसर पर लखनऊ से आये बैंक के उच्च अधिकरियों ने बैंक शाखा प्रबन्धकों को बैंकों की कार्यप्रणाली के सम्बन्ध में विस्तार से जानकारी दी।

कार्यशाला में उपायुक्त स्व्तः रोजगार मीना सिंह, जिला मिशन प्रबन्धक सुधीर सिंह तथा बैंकों के शाखा प्रबन्धक आदि उपस्थित रहें।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें