Homeहरदोईताऊ की गर्दन काटकर हत्या करने वाला भतीजा गिरफ्तार, आलाकत्ल (फावड़ा) भी...

ताऊ की गर्दन काटकर हत्या करने वाला भतीजा गिरफ्तार, आलाकत्ल (फावड़ा) भी बरामद

spot_img

हरदोई: अतरौली थाना क्षेत्र के लालपुर बंजरा गांव में बुधवार की रात ताऊ की गर्दन काटकर हत्या करने वाले भतीजे मिथुन पुत्र मुन्ना निवासी लालपुर बंजरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल (फावड़ा) भी बरामद किया है.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

अभियुक्त मिथुन ने पुलिस को बताया मृतक उमाशंकर रिश्ते में उसके ताऊ लगते थे तथा आपसी विवाद के चलते फावड़े से वार कर हत्या कर दी थी. उसके बाद वह वहां से भाग गया था. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर आलाकत्ल फावड़ा भी बरामद किया है.

जिले के अतरौली थाना क्षेत्र के लालपुर बंजरा गांव में बुधवार की रात एक भतीजे ने अपने चाचा की गर्दन काटकर हत्या कर दी। चाचा और भतीजे में गालियां देने को लेकर झगडा हुआ था। ग्रामीणों ने हत्या करने वाले भतीजे को पकड़कर पुलिस के हावाले कर दिया।

बताया गया था उमाशंकर बुधवार की रात के लगभग नौ बजे घर के बाहर चारपाई पर आराम कर रहे थे। इसी दौरान उसका भतीजा मिथुन नशे में धुत होकर आया और गालियां देने लगा। इस पर उमाशंकर ने मिथुन को डांट दिया था।

इस बात से नाराज होकर मिथुन फावड़ा उठा लाया था और उमाशंकर की गर्दन पर बांके से कई वार कर दिए। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस सनसनीखेज घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक ने मौके पर जाकर मुआयना किया था साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित करने के निर्देश दिये थे.

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें