Home हरदोई PET Exam: परीक्षा के दौरान कोई भी बाहरी व्यक्ति कालेज में प्रवेश...

PET Exam: परीक्षा के दौरान कोई भी बाहरी व्यक्ति कालेज में प्रवेश नहीं करेगा:-डीएम

हरदोई: डीएम मंगला प्रसाद सिंह ने पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी के साथ राजकीय इंटर कालेज तथा आर0आर0 इंटर कालेज हरदोई में आज प्रथम पाली में हो रही प्रारंभिक पात्रता परीक्षा (PET Exam) का निरीक्षण कर जायजा लिया।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने उपस्थित प्रधानाचार्यो को निर्देश दिये कि परीक्षा के दौरान कोई भी बाहरी व्यक्ति कालेज में प्रवेश नहीं करेगा और परीक्षा प्रारम्भ होने से पहले सभी परीक्षार्थियों की गहन तलाशी ली जाये।

यह भी पढ़ें :जाने कैसे मिलेगा किसानों को सभी फसलों के प्रमाणित बीज पर 90 प्रतिशत तक अनुदान

डीएम ने कहा कि कालेज में परीक्षार्थियों के लिए शुद्व पेयजल एवं लाइट की समुचित व्यवस्था की करायें। इस अवसर पर जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार उपस्थित रहे।

PET Exam: 37 लाख उम्मीदवारों ने यूपी पीईटी 2022 का फॉर्म भरा है

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा 15-16 अक्टूबर को यूपी प्रीलिमनरी एलिजिबिलिटी टेस्ट (UP PET exam) 2022 आयोजित किया जा रहा है. इस परीक्षा के लिए हर साल लाखों उम्मीदवार आवेदन करते हैं इस साल भी 37 लाख उम्मीदवारों ने यूपी पीईटी 2022 का फॉर्म भरा है.

आज भी लाखों परीक्षार्थी परीक्षा देने निकले हैं, जिसके चलते हर जनपदों में उम्मीदवारों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है. इसे देखते हुए देवरिया जिले में प्रशासन द्वारा परीक्षार्थियों के सुविधा व सहूलियत के लिए रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर परीक्षार्थी सहायता केंद्र (हेल्प डेस्क) लगाया गया है.

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...