होमहरदोईबेकाबू स्कॉर्पियो ने माँ बेटे समेत 3 को रौंदा, सीसीटीवी में कैद...

बेकाबू स्कॉर्पियो ने माँ बेटे समेत 3 को रौंदा, सीसीटीवी में कैद हुयी घटना

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में स्कॉर्पियो गाड़ी से लोगों को रौंदने का दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। इस विडियो में एक महिला अपने बेटे और भतीजे के साथ सड़क किनारे जा रही थी। इस दौरान बाइक को बचाने के कोशिश में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने तीनों को पीछे से टक्कर मार दी थी।

इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें एक अनियंत्रित स्कार्पियो महिला और बच्चों को रौंदते हुए दिखाई दे रही है। इस हादसे के बाद महिला और दोनों बच्चों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

दिल दहलाने वाली यह हादसा हरदोई जिले के थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के फर्दापुर गांव की हैं। बताया जा रहा है यह घटना शनिवार की है। जब हरदोई-कानपुर हाईवे पर स्थित फर्दापुर गांव की निवासी महिला सावित्री अपने 13 वर्षीय बेटे रामजी और 8 वर्षीय भतीजे अनुराग के साथ खेत से वापस लौट रही थी। उसी दौरान बिलग्राम की ओर से हरदोई की तरफ आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी ने उनको टक्कर मार दी। इनको टक्कर मारने से पहले स्कॉर्पियो ने एक बाइक सवार को भी टक्कर मारी।

यह भी पढ़ें –

​​​​हादसे के बाद तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे, तीनों को घायल अवस्था में एंबुलेंस से उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। हादसे की तस्वीर पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी है, घटना को लेकर सीओ अंकित मिश्रा ने कहा कि घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है, तहरीर मिलने के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी। स्कॉर्पियो ​​​​​​​की तलाश की जा रही है।

 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें