होममनोरंजनDunki First Day Advance Booking: ‘डंकी’ ने पहले दिन एडवांस बुकिंग से...

Dunki First Day Advance Booking: ‘डंकी’ ने पहले दिन एडवांस बुकिंग से इतने करोड़ का किया कलेक्शन

Dunki First Day Advance Booking: शाहरुख खान के प्रति उनके प्रशंसक बेहद उत्सुक रहते हैं और उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस साल, उन्होंने अपनी दो फिल्में, ‘पठान’ और ‘जवान’, पेश की। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। अब उनकी अगली फिल्म ‘डंकी’ तैयारी में है।

‘डंकी’ (Dunki) की एडवांस बुकिंग 16 दिसंबर से शुरू हो गई है। अगर आप शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का पहला शो देखना चाहते हैं तो जल्दी से जल्द एडवांस बुकिंग करवा लें।

शाहरुख खान बहुत जल्द अपनी तीसरी फिल्म ‘डंकी’ के साथ सिनेमाघरों में आ रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज 21 दिसंबर को होगी। इसका मतलब है कि किंग खान अपने फैंस को क्रिसमस का तोहफा देने वाले हैं। फिल्म की रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और इसका बहुत अच्छा प्रतिक्रियात्मक हो रहा है।

यह भी पढ़ें –

Dunki First Day Advance Booking

शाहरुख खान की ‘डंकी’ (Dunki) की पहली दिन की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट सामने आ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 37 हजार से ज्यादा टिकट बेचकर 1 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में फिल्म ने पहले दिन 37,652 टिकट बेचे हैं और 1.36 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। यह एक बहुत ही अच्छी शुरुआत है और उम्मीद है कि फिल्म रिलीज होने के बाद भी अच्छी कमाई करेगी।

शाहरुख खान की ‘डंकी’ (Dunki) 6 सालों में सबसे कम बजट वाली फिल्म है। इसमें शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, और बोमन ईरानी भी अहम भूमिकाओं में हैं।

कम बजट वाली फिल्म है ‘डंकी’ (Dunki)

‘डंकी’ एक कॉमेडी-एक्शन फिल्म है, जो रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है। इस फिल्म का बजट सिर्फ 85 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। यह शाहरुख खान की पिछले छह सालों में आई सबसे कम बजट वाली फिल्म है। इससे पहले उनकी दो फिल्में, ‘पठान’ और ‘जवान’, आई थीं, जिनका बजट 250 करोड़ और 300 करोड़ रुपए था।

क्या शाहरुख खान की फिल्में बनेंगी हिट? ‘डंकी’ की रिलीज से पहले ही लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इस साल शाहरुख खान की दो फिल्में, ‘पठान’ और ‘जवान’, बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं।

‘पठान’ और ‘जवान’ की सफलता ने शाहरुख खान के कमबैक को शानदार बना दिया है। इन फिल्मों की सफलता से लोगों को उम्मीद है कि ‘डंकी’ (Dunki) भी एक बड़ी हिट होगी।

‘डंकी’ (Dunki) को राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं। इसलिए उम्मीद है कि ‘डंकी’ भी एक सुपरहिट फिल्म होगी। ‘डंकी’ में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी हैं।”

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें