Homeहरदोईभाभी ने देवर से की शादी, देवर के मना करने पर पहुंची...

भाभी ने देवर से की शादी, देवर के मना करने पर पहुंची थी थाने

हरदोई: पाली थाना क्षेत्र में एक शादी काफी चर्चा का बिषय बनी. दरअसल एक महिला के पति की मौत हो गयी थी उसके बाद महिला को अपने चचेरे देवर से प्यार हो गया। पहले देवर ने भी शादी की हामी भरी, लेकिन फिर कुछ दिन बाद शादी से इंकार कर दिया।

इस बात पर शुक्रवार को भाभी सीधे थाने पहुंच गई। इस बात की जानकारी होने पर देवर ने शुक्रवार शाम पंतवारी देवी मंदिर में शादी की रस्मे पूरी की।

यह भी देखें: यूपी में हो रही है स्टाफ नर्स की बंपर भर्तियां, 15 फरवरी तक करें आवेदन

मिली जानकारी के अनुसार, पाली थाना क्षेत्र के जमौहरा निवासी 25 वर्षीय मोनी देवी के पति राजवीर की एक साल पूर्व सडक हादसे में मौत हो गई थी। इसके बाद मोनी की नजदीकियां चचेरे देवर भईया लाल के साथ बढ़ गई।

शुरू में देवर ने मोनी से शादी करने का वादा किया, लेकिन कुछ समय पहले उसने विवाह करने से इनकार कर दिया। इससे नाराज मोनी शुक्रवार थाने पहुंच गई। इसकी जानकारी होते ही भईयालाल ने आनन फानन में शादी के लिए हामी भर दी।

देर शाम दोनों ने थाने के पीछे स्थित पंतवारी देवी मंदिर ने विधि-विधान से शादी कर ली। इस दौरान दोनों पक्षों के परिजन मौजूद रहे। वहीं थानाध्यक्ष राजकुमार पांडेय ने बताया कि एक विधवा महिला थाने आई थी। कुछ देर बाद वह बिना कुछ बताए चली गई। किस लिए थाने आई इसकी जानकारी उन्हें नहीं है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें