Homeहरदोईपुलिस मुठभेड़ में चेन स्नेचिंग करने वाले 02 अपराधी गिरफ्तार, एक पर...

पुलिस मुठभेड़ में चेन स्नेचिंग करने वाले 02 अपराधी गिरफ्तार, एक पर गैंगस्टर सहित 33 मुकदमे है दर्ज

हरदोई: शनिवार रात पुलिस ने मुठभेड़ में शहर में चेन स्नेचिंग करने वाले दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार बाइक चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध आरोपी को पकड़ा गया तभी दूसरा अपराधी भागने लगा जिसको मिल कालोनी में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मुठभेड़ में दूसरे अपराधी को पैर में गोली लगी है।

पिछले महीने में आवास विकास कालोनी निवासी वेदप्रकाश पाण्डेय की पत्नी कल्पना पाण्डेय घर से बाज़ार के लिए निकल कर लखनऊ रोड पर पहुंची थी, तभी पीछे से आए बाइक सवार उनके गले में पड़ी सोने की चेन खींच कर फरार हो गए थे। जिसके बाद पुलिस इन चेन स्नेचिंग करने वालों की धरपकड़ में जुटी हुई थी। देर रात एक आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि लखनऊ चुंगी पर बाइक चेकिंग चल रही थी, तभी बाइक सवार दो लोगों को पुलिस ने रोका, जिनमें से पीछे बैठा शख्स भागने लगा। बाइक चालक को पुलिस ने पकड़ लिया। भाग रहे शख्स से मिल कालोनी में मुठभेड़ के बाद उसको गिरफ्तार कर लिया गया।

मुठभेड़ में पकड़े गए अपराधी पर 33 मुकदमे लूट और गैंगस्टर के है दर्ज

मुठभेड़ में जिस अपराधी को गोली लगी उसका नाम अकील है, अकील थाना पनकी जनपद कानपुर नगर का रहने वाला है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया इस पर विभिन्न थानों में 33 मुकदमे लूट और गैंगस्टर के दर्ज हैं।

वहीं उसका दूसरा साथी जो बाइक चला रहा था, उसका नाम राहुल है, जो शिवली जनपद कानपुर देहात का रहने वाला है। इस पर भी 5 मुकदमे दर्ज हैं। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया इन्होंने चेन स्नैचिंग की घटना को स्वीकार किया है। इनके पास से आवास विकास कॉलोनी में चेन स्नैचिंग के दौरान छीनी गई चेन बरामद की गई है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें