HomeहरदोईPihani: शराबी दूल्हा देख भड़की दुल्हन, बिना दुल्हन के बैरंग लौटी बारात

Pihani: शराबी दूल्हा देख भड़की दुल्हन, बिना दुल्हन के बैरंग लौटी बारात

पिहानी/हरदोई: पिहानी कोतवाली के कस्बा मोहल्ला नागर मे गुरुवार की रात आई बारात मे नशे में धुत दूल्हे को देख दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। इससे पंचायत के बाद भी बात नहीं बन सकी और दुल्हन शराबी दूल्हे से शादी न करने की जिद पर अड़ी रही। काफी मान-मनौवल होने के बाद भी कोई परिणाम नहीं निकल सका। इससे बिना दुल्हन के बारात वापस लौट गई।

दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट, मामला पहुंचा कोतवाली

बताया जा रहा है बारात मोहम्मदी तहसील के नया गांव जाट से आई थी वहीं दूल्हे ने आरोप लगाया है कि शादी में स्टैंडिंग खाना बात हुई थी जबकि लड़की वालों ने कुर्सी पर खिलाया इसी बात को लेकर वाद विवाद हुआ। जनातियो व बारातियों में जमकर मारपीट हुई इसके बाद मामला थाने में पहुंच गया।

मिलीं जानकारी के अनुसार मोहम्मदी तहसील के नया गांव जाट से बारात पिहानी कस्बे के मोहल्ला नागर आई थी। द्वारचार कार्यक्रम के बाद बाराती जनवासे में चले आए और शादी की तैयारी करने लगे। जय माल की तैयारियां चल रही थी। रस्म अदायगी के दौरान दुल्हन को दूल्हे के पास से शराब की महक आने पर भड़क गई।

यह भी पढ़ें: भारत के हाथ लगा 3,384 अरब का Lithium खजाना, चीन की नींद उड़ी

जिसके बाद दुल्हन ने शराबी दूल्हे से शादी करने से इंकार कर दिया। दुल्हन के इंकार करने पर दूल्हे सहित बारातियों और सगे संबंधियों अफरा- तफरी मच गयी। दूल्हे के पिता ने लड़की पक्ष से सम्मान की दुहाई देकर शादी के लिए गिड़गिड़ाने लगा, लेकिन बात नहीं बनी।

काफी मान-मनौवल के लिए दोनों पक्षों में पंचायत बैठ गई। शराबी दूल्हे के साथ जीवन नर्क होने का वास्ता कहकर लड़की भी शादी न करने की जिद पर अड़ी रही। इससे नशेड़ी दूल्हे की बारात सुबह बिना दुल्हन के लौट गई। शराबी दूल्हे से शादी न करने की जिद पर क्षेत्र में लड़की के हौसले की लोग दाद दे रहे हैं।

वही कुछ लोग और दूल्हे का कहना है कि लड़की वालों ने स्टैंडिंग खाना नहीं किया साथ ही उसके साथ बदतमीजी भी की । फिलहाल बरात बिना दुल्हन के बैरंग लौट गई।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page