होमहरदोईकरवा चौथ के दिन पत्नी से की बात और उसके बाद पति...

करवा चौथ के दिन पत्नी से की बात और उसके बाद पति ने खाया जहर, हुई मौत

बिलग्राम/हरदोई। मायके में रह रही पत्नी से पहले फोन पर बात की उसके बाद युवक ने करवा चौथ को देर शाम को जहर खा लिया। युवक की हालत बिगड़ने पर उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के राजघाट चिरंजीपुरवा रहने वाले नन्हेंलाल खेती करता था। नन्हेलाल की पत्नी आरती अपने बच्चों के साथ मायके में रह रही थी। बुधवार की शाम महिलाएं जहां अपने पति की जिंदगी दीर्घायु होने की कामना के साथ करवा चौथ का व्रत रखकर पूजा करने जा रही थीं.

वहीं नन्हेंलाल ने अपनी पत्नी आरती से फोन पर बात की और इसके बाद किसी बात से इस कदर नाराज हुआ कि घर के अंदर रखा कीटनाशक पदार्थ पी लिया, इससे उसकी हालत बिगड़ गई। इसके बाद परिजन उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां पर इलाज के दौरान डॉक्टर ने नन्हेंलाल को मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि नन्हेंलाल की ससुराल कानपुर देहात के पिपरगांव में है। आरती एक महीने से अपने मायके में रह रही थी। नन्हे और आरती के 5 बच्चे 2 पुत्र और 3 पुत्रिया है. शहर कोतवाल संजय पांडे के ने बताया मेडिकल कॉलेज से मिली सूचना के आधार पर शव का पंचनामा भरा गया है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें