होमहरदोईहरदोई में भयानक सड़क हादसा, बोलेरो पेड़ से टकराई, बच्चे समेत 5...

हरदोई में भयानक सड़क हादसा, बोलेरो पेड़ से टकराई, बच्चे समेत 5 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक बड़ा और दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकारा गई। इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को काट कर फंसे शवों को निकाला।

यह भयानक सड़क हादसा बिल्हौर कटरा हाईवे पर सवायजपुर कोतवाली क्षेत्र में खम्हरिया के निकट हुआ। खम्हरिया गांव के पास एक बोलेरो कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखचे उड़ गए।

सवायजपुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने सड़क हादसा में बच्चों समेत 5 लोगों की मौत की पुष्टि की है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि हादसा बहुत भयानक था, शवों को निकालने के लिए गाड़ी को काटना पड़ा. मारे गए लोगों की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि बोलेरो रूपापुर की ओर से सवायजपुर की तरफ जा रही थी। चार चालक पचदेवरा, हरदोई का रहने वाला बताया जा रहा है. अन्य मृतक शाहजहांपुर जिले के कांठ थाना क्षेत्र के कुर्रिया गांव रहने वाले बताए जा रहे हैं।

दर्दनाक सड़क हादसा पर सीएम योगी ने जताया दुख

हरदोई में हुए दर्दनाक सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है। योगी ने हादसे में घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें