होमहरदोई9 लाख रुपये की अफीम के साथ तीन गिरफ्तार

9 लाख रुपये की अफीम के साथ तीन गिरफ्तार

पिहानी/हरदोई: पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान तीन लोगों को अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। तीनों के पास से 210 ग्राम अफीम बरामद हुई है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में बरामद अफीम की कीमत करीब 9 लाख रुपये बताई गई है।

पिहानी थाना के प्रभारी निरीक्षक धर्मदास सिद्धार्थ ने बताया कि सोमवार की रात वाहन चेकिंग का स्पेशल अभियान चल रहा था। इस दौरान करावां तिराहा के निकट एस आई अरविंद यादव अपनी टीम के साथ मौजूद थे। तीन लोग एक ही वाहन जा रहे थे उन्हें रुकने का इशारा किया गया, तो तीनों भागने की कोशिश करने लगे। इस पर पुलिस टीम ने इन तीनों को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान इनके पास से 210 ग्राम अफीम बरामद हुई।

गिरफ्तार किए गए तीनों ने अपना नाम मझिला थाना क्षेत्र के करावां फार्म के रहने वाले गुरनाम, बलजिंदर और अंगनेपुरवा निवासी सज्जाद अली बताया। पिहानी थाना के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तीनों आरोपी गिरोह बनाकर जिले अलावा अन्य जिलों में अफीम बेचने का काम करते हैं। NDPS के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि जानकारी जुटाई जा रही कि यह लोग किन लोगों को अफीम पहुंचाते थे। न्यायालय में पेश करने के बाद तीनों को जेल भेज दिया गया।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें