Home हरदोई अश्लील हरकतों से परेशान किशोरी ने फांसी लगाकर दी जान

अश्लील हरकतों से परेशान किशोरी ने फांसी लगाकर दी जान

हरदोई:अरवल थाना क्षेत्र के एक गांव में अश्लील हरकतों से परेशान किशोरी ने फांसी लगाकर जान दी थी। घटना के तीन माह बाद न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

आपको बता दें एक गांव निवासी महिला ने न्यायालय में वाद दाखिल किया था। जिसमे बताया था कि पांच जून को वह खेत में खड़ी मूंगफली की सिंचाई कर रही थी। उसकी 16 वर्षीय पुत्री घर पर अकेली थी।

इस दौरान गांव के युवक ने घर में घुस गया और उसकी बेटी को साथ अश्लील हरकतें कीं। जब वह खेत से घर वापस गई, तो बेटी ने आपबीती बताई।

जब युवक की अश्लील हरकत की शिकायत करने के लिए उसके घर पहुंची तो वहां युवक के घरवालों ने उसे धमकाया। इस बात से परेशान होकर उसकी बेटी ने आत्महत्या कर ली थी।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया, लेकिन उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया। उसने इंसाफ पाने के लिए पुलिस के आला अधिकारियों से गुहार लगाई, लेकिन रिपोर्ट नहीं दर्ज हुई।

न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने बुधवार की रात चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया है। अरवल थानाध्यक्ष छोटेलाल ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है.

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई में दिखा बाघ, बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में दहशत

हरदोई: बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के गांव हूसेपुर करमाया में बाघ दिखने से आसपास के गांवों में दहशत फ़ैल गयी। जैसे ही...

संभागीय शास्त्रीय गायन प्रतियोगिता में अनुषा त्रिवेदी को मिला पहला स्थान

हरदोई। उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी लखनऊ में संस्कृति विभाग उत्तर प्रदेश द्वारा आयोजित संभागीय शास्त्रीय गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस...

हनुमान मंदिर जाने से रोकने पर आक्रोशित किसानों ने CO और SDM की गाड़ियों पर किया जमकर पथराव

शाहजहांपुर: तिलहर में मंगलवार की शाम किसान संगठन के लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद किसान भड़क गए। आक्रोशित...

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...