Homeशाहजहांपुरप्यार में घर को भुलाया तो पिता ने बेटियों को ठुकराया, जाने...

प्यार में घर को भुलाया तो पिता ने बेटियों को ठुकराया, जाने पूरा मामला

शाहजहांपुर: कहते है प्यार कुछ भी करा सकता है ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहाँ एक युवती अपनी गोद भराई की रस्म से एक दिन पहले ही अपने प्रेमी के साथ चली गई। इतना ही उसने अपनी छोटी नाबालिग बहन को भी उसके प्रेमी के साथ भेज दिया।

लेकिन अगले ही दिन पुलिस ने दोनों युवतियों को प्रेमियों के साथ पकड़ लिया, लेकिन युवतियों के पिता ने उन्हें घर ले जाने से मना कर दिया। बाद में पुलिस ने दोनों को फिर से उनके प्रेमियों के हवाले कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के एक गांव की 19 वर्षीय युवती का खुटार के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवती की 16 वर्षीय नाबालिग बहन का भी उसके प्रेमी के चचेरे भाई से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जब इसकी भनक युवती के पिता को लगी तो उन्होंने उसकी शादी कहीं और तय कर दी।

बताया जा रहा है कि सोमवार को बड़ी बहन की गोद भराई की रस्म होनी थी, लेकिन रविवार रात ही दोनों बहनें घर से गायब हो गईं। सोमवार सुबह पुलिस ने दोनों बहनों को उनके प्रेमियों के साथ पकड़ लिया।

सूचना पर युवती और युवकों के परिवार वाले भी थाने पहुंच गए। लड़कियों के पिता ने कहा कि वह बड़ी बेटी की गोद भराई की रस्म की तैयारी कर रहे थे, लेकिन उससे पहले ही दोनों बेटियां घर से गायब हो गईं। दोनों बेटियां जिन युवकों के साथ गईं थीं, वे उनसे शादी करने को तैयार हैं।

उधर, युवकों के परिजनों ने शादी करने से मना कर दिया। कई घंटे तक थाने में पंचायत चलती रही। कोई हल न निकलने पर पिता ने बेटियों को अपने घर ले जाने से मना कर दिया। इसके बाद उन्हें प्रेमी युवकों के साथ भेज दिया गया है।

थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि लोगों की सूचना पर पुलिस दोनों युवकों और युवतियों को थाने लाई थी। एक लड़की नाबालिग है। पिता ने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर देने पर कार्रवाई की जाएगी।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page