Home खेल जगत Virat Kohli:विराट कोहली के कमरे का विडियो बनाने वाले युवक पर हुई...

Virat Kohli:विराट कोहली के कमरे का विडियो बनाने वाले युवक पर हुई कार्रवाई, इस घटना में शामिल सभी लोग हटाये गए

होटल में एक युवक ने विराट कोहली रूम के अंदर घुसकर वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। कोहली ने इस मामले पर आपत्ति जताई तो हर तरफ इसकी चर्चा शुरू हो गयी। जिस होटल में विराट कोहली रुके the उस होटल क्राउन ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए घटना के लिए जिम्मेदार सभी लोगों को बर्खास्त कर दिया है। इसके साथ ही बयान जारी कर विराट से माफी भी मांगी है। होटल की तरफ से कहा गया है कि हम माफ़ी मांगते है और इस तरह की घटना दूसरी बार न हो इसका पूरा ध्यान रखा जाएगा।

जाने मामला

विराट कोहली के एक फैन ने उनके होटल रूम में घुसकर वीडियो बनाया था और इसे सोशल मीडिया पर डालकर लिखा कि किंग कोहली का होटल रूम। विराट ने यह वीडियो जब देखा तो वह नाराज हो गए और उन्होंने खुद instagram पर यह वीडियो शेयर करते हुए नाराजगी जाहिर की और अपनी निजता को लेकर चिंता जताई। इसके बाद होटल ने जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें:Twitter अब Blue टिक के लिए हर महीने वसूलेगा 1600 रुपये

यह भी पढ़ें:मोरबी ब्रिज हादसा: अब 141 लोगों की हुई मौत, 177 लोगों को किया गया रेस्क्यू

होटल ने क्या सफाई दी?
इस मामले में होटल की तरफ से जारी बयान में कहा गया “हम इस घटना में शामिल मेहमान से बिना शर्त माफी मांगते हैं और यह सुनिश्चित करेंगे कि यह एक अलग घटना दोबारा न हो। क्राउन ने इस मुद्दे को सुधारने के लिए तत्काल कदम उठाए हैं। इसमें शामिल व्यक्तियों को क्राउन खाते से हटा दिया गया है, और मूल वीडियो को तुरंत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटा दिया गया था।

क्राउन तीसरे पक्ष के ठेकेदार के साथ जांच कर रहा है और यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठाएगा कि इस प्रकार की घटना फिर से न हो। हम भारतीय क्रिकेट टीम और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के साथ भी सहयोग कर रहे हैं ताकि हम माफी मांग सकें और जैसे-जैसे हम जांच आगे बढ़ाएंगे, उनके साथ काम करना जारी रखेंगे।”

विराट कोहली ने खुद शेयर किया था वीडियो

कोहली ने खुद इसका वीडियो शेयर कर निजता का मुद्दा उठाया। विराट कोहली ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा “मैं समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखकर बहुत खुश होते हैं और उनसे मिलकर उत्साहित हो जाते हैं। मैं हमेशा इसकी तारीफ करता हूं, लेकिन यहां यह वीडियो डराने वाला है और इससे मैं अपनी निजता को लेकर बहुत चिंतित हूं। अगर मुझे अपने होटल के रूम में प्राइवेसी नहीं मिलेगी तो मैं कहां पर्सनल स्पेस की उम्मीद कर सकता हूं। मैं इस तरह के कार्य और अपनी निजता के हनन से सहमत नहीं हूं। मुझे यह स्वीकार नहीं है। लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें अपने मनोरंजन का एक जरिया न समझें।”

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...