Homeउन्नावट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 2 लोगों की मौत, चालक की हालत गंभीर

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 2 लोगों की मौत, चालक की हालत गंभीर

उन्नाव: बिहार-मौरावां मार्ग पर एक गांव के पास गिट्टी से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली समेत पलट गया। इस हादसे में दो श्रमिकों की मौत हो गई। चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक और घायल रायबरेली जिले के रहने वाले हैं।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

रायबरेली जिले के थाना खीरों के गांव लगड़ाखेड़ा स्थित ट्रेडर्स की दुकान से गिट्टी लेकर जा रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली बिहार-मौरावां मार्ग पर बिहार थानाक्षेत्र के मलौना गांव के पास बेकाबू होकर पलट गया।

हादसे में ट्रॉली पर बैठे रायबरेली के थाना खीरों के गांव चक निवासी लाखन, लंगखड़ा गांव के रामकुमार और रामप्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीर मौके पर पहुंचे और गिट्टी के बीच फंसे तीनों श्रमिकों को बाहर निकाला। सूचना पर पुलिस और एंबुलेंस पहुंची। तीनों को सुमेरपुर स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहाँ डॉक्टर ने रामकुमार और रामप्रसाद को मृत घोषित कर दिया। जबकि लाखन की हालत गंभीर देख स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

हादसे के बाद बिहार-मौरावां मार्ग पर जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने जेसीबी बुलाकर बिखरी गिट्टी को किनारे कराकर रास्ता साफ कराया। हादसे की सूचना घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। मृतक रामप्रसाद की पत्नी रामावती के अलावा एक पुत्र और चार पुत्रियां हैं। मृतक रामकुमार की पत्नी दुर्गादेई के साथ दो पुत्र और चार पुत्रियां हैं। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि रफ्तार तेज होने से ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी है। 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें