Homeउत्तर प्रदेशहरदोई के एएनएम सेंटर में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म, बच्ची...

हरदोई के एएनएम सेंटर में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर

spot_img

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में अब एएनएम सेंटर में छह साल की मासूम से हैवानियत हुई है। एएनएम सेंटर में एक युवक ने बच्ची से वॉशरूम में दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख सुनकर लोग पहुंचे और वॉशरूम का दरवाजा तोड़कर बच्ची को बाहर निकाला। इस दौरान युवक फरार हो गया।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

बच्ची को नाजुक हालत में सीएचसी लाया गया। वहां से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। हैवानियत की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहले एएनएम सेंटर उसके बाद अस्पताल पहुंचे। बतया जा रहा है कि घटना के समय एएनएम सेंटर की सीएचओ आयुष्मान कार्ड बनाने गांव में गई हुई थीं।

हरदोई के सैतियापुर एएनएम सेन्टर में ज्योस्तना सीएचओ के रूप में तैनात है। बताया जा रहा है कि वह गांव में आयुष्मान कार्ड बनाने गई हुई थीं। इसी दौरान गांव की महिलाए सेन्टर पर जांच कराने पहुंची तो सेन्टर के वॉशरूम से बच्ची की चीखे सुनाई दे रही थीं। इसके बाद महिलाओं ने पास में स्थित होम्योपैथिक अस्पताल के डाक्टर बिहारी राय और अन्य लोगों को तत्काल सूचना दी।

डॉक्टर बिहारी और कई लोग वॉशरूप में पहुंच गए। दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन युवक ने नही खोला। इस पर लोगों ने धक्का देकर उसे तोड़ दिया। दरवाजा टूटते ही गांव का ही का युवक वहां से भाग निकला।

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। तड़पती बच्ची को सीएचसी पहुंचाया गया। वहां मौजूद डाक्टर गौरव ने बताया कि बच्ची की हालत नाजुक होने के कारण जिला अस्पताल रेफर किया जा रहा है। थानाध्यक्ष सुरेश मिश्र ने बताया कि आरोपित युवक की तलाश की जा रही है। आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

 

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें