Homeहरदोईहरदोई में छेड़छाड़ करने वाले शोहदे को पुलिस ने मारी गोली, किशोरी...

हरदोई में छेड़छाड़ करने वाले शोहदे को पुलिस ने मारी गोली, किशोरी ने की थी आत्महत्या की कोशिश

spot_img

पिहानी/हरदोई: जिले के पिहानी कस्बे में गणेश विसर्जन के दौरान सोमवार की शाम किशोरी के साथ शोहदे ने छेड़छाड़ कर दी। भीड़ ने शोहदे दबोच कर जमकर पिटाई की उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। घटना से आहत किशोरी ने मंगलवार सुबह फंदा लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। खैरियत यह रही कि समय पर पहुंचकर उसके घरवालों ने उसे बचा लिया.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

लेकिन उधर मंगलवार की शाम आरोपित युवक पुलिस की गोली का शिकार हो गया। दरअसल शाहाबाद ले जाते समय पुलिस की रिवाल्वर छीनकर उसने भागने का प्रयास किया जिससे मजबूरी बस पुलिस को उसके पैर में गोली मारनी पड़ी और वह घायल कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पूरी जानकारी ली।

मिली जानकारी के अनुसार पिहानी की एक किशोरी सोमवार को गणेश विसर्जन यात्रा में शामिल होकर लोगों के साथ लौट रही थी। भीड़ में मौजूद एक युवक जिसका नाम अफजल था उसने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। लड़की के शोर मचाने पर आसपास मौजूद लोगों ने छेड़छाड़ करने वाले अफजल को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया.

बताया गया जिसके बाद किशोरी घर चली गई। हालांकि छेड़छाड़ के आरोपी के खिलाफ न तो घरवालों की तरफ से कोई तहरीर दी और न ही पुलिस ने अपनी तरफ से कोई कार्रवाई की.

मिली जानकारी के अनुसार किशोरी की मुहल्ले में ही शादी तय हुई थी और उसके साथ हुई इस  घटना ने उसको अन्दर तक हिला कर रख दिया जिसके कारण उसने मंगलवार सुबह कमरे के अंदर दुपट्टे से फांसी लगा ली। अच्छी बात यह रही कि मां ने उसे फंदा लगाते देख शोर मचा दिया, शोर सुनकर घरवाले मौके पर आए पहुँच गए और उसे गंभीर हालत में मेडिकल कालेज पहुंचाया। वहीं सीओ शिल्पा कुमारी ने मेडिकल कालेज पहुंचकर पीड़िता के बयान दर्ज किए।

वहीं मंगलवार की शाम पिहानी पुलिस छेड़छाड़ का आरोपी अफजल को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के लिए शाहाबाद ले जा रही थी। पुलिस ने बताया कि शाहाबाद मार्ग पर अहेमी हाट के पास पुलिस की गाड़ी धीमे होने पर अफजल ने पड़ोस में बैठे मुख्य आरक्षी राजकुमार की रिवाल्वर छीनकर गाड़ी से कूदकर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया।

उसका पीछा करते हुए जवाबी फायरिंग कर पुलिस ने अफजल के पैर में गोली मारकर उसे गिराकर पकड़ लिया। पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी फोर्स के साथ मौकेे पर पहुंचे और पुलिस को गोली से घायल अफजल को उपचार के लिए शाहाबाद सीएचसी ले जाया गया। एसपी ने बताया कि अफजल जैसे व्यक्ति को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा और कड़ी कार्रवाई होगी।

 

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें